ताज़ा खबर
 

बर्थडे पर फिल्म की डबिंग करने में बिजी रहीं राधिका आप्टे, नहीं मिला पार्टी करने का टाइम

31 साल की हुईं राधिका फिलहाल अपनी फिल्म बॉम्बैरिया के लिए डबिंग कर रही हैं।

राधिका ने ट्वीट किया- मेरा फेसबुक अकाउंट फिर से हैक हो गया है।

कबाली में सुपर स्टार रजनीकांत की हीरोइन बन चुकीं राधिका आप्टे ने 7 सितंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। लेकिन इस साल अपने बर्थडे पर वह काफी बिजी रहीं। कबाली की सक्सेस को इंजॉय कर रही राधिका ने कहा, इस साल मैं अपना बर्थडे काम के साथ सेलिब्रेट कर रही हूं और मुझे इस बात की खुशी है। शायद यह पहली बार हो रहा है जब पूरा दिन सिर्फ काम ही काम और पार्टी के लिए समय नहीं है।

31 साल की हुईं राधिका फिलहाल अपनी फिल्म बॉम्बैरिया के लिए डबिंग कर रही हैं। बता दें कि राधिका के लिए यह साल काफी लकी रहा है। इस साल उनका फोबिया, कबाली और शॉर्ट फिल्म कीर्ती ने अच्छा प्रदर्शन किया। जल्द राधिका की फिल्म उल्ला, द फील्ड और बॉम्बैरिया भी रिलीज होने वाली हैं।

बता दें कि राधिका फिल्म कबाली में काम करने को लेकर काफी एक्सटाइटेड थीं। उनका कहना था कि रजनीकांत के साथ काम करना उनके लिए एक सपना था। उनके साथ काम करने का एक शानदार एक्सपीरियंस रहा। उन्होंने कहा, यह फिल्म दिलाने के लिए हमारे बीच कोई मीडिएटर या कास्टिंग एजेंट नहीं था। जिसने मुझे यह फिल्म दिलाई। कबाली के डायरेक्टर रंजीत ने मुझे खुद कॉल किया था और कहा था कि वो मुझे फिल्म में लेना चाहते हैं। उन्होंने मुझसे चेन्नई आकर कहानी सुनने को कहा। जब मैंने कैरेक्टर के बारे में सुना तो मुझे यह बेहद पसंद आया था।

सुपरस्टार के साथ काम करने के एक्सपीरियंस पर उन्होंने बताया, रजनी सर बेहद इंस्पायरिंग हैं और एक बेहतरीन इंसान हैं। वो अपने काम के लिए बहुत डेडिकेटेड हैं और एक सच्चे प्रोफेशनल हैं। जब मैं पहली बार उनसे मिलने गई तो वो अपनी कारवैन के बाहर खड़े मेरा इंतजार कर रहे थे। पहले मैंने उनसे मराठी में बात की बाद में हम हिंदी और इंग्लिश में बात करने लगे।

Read Also:‘पॉर्चेड’ में राधिका आप्टे के साथ न्यूड सीन करने वाले एक्टर आदिल ने बताया कि कम्फर्ट के लिए क्या किया?

Read Also:‘पॉर्चेड’ में एक्ट्रेस राधिका आप्टे का न्यूड सीन लीक, इंटरनेट पर हुआ वायरल

I took the #SelfieWithDabbaChallenge, now its your turn! Participate, challenge & win a Food Tour! @Myprotinex

A photo posted by Radhika Apte (@radhikaapte) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App