ताज़ा खबर
 

सोशल मीडिया में बन रहे मजाक पर आखिरकार राधिका आप्टे ने तोड़ी चुप्पी

राधिका आप्टे पिछले कुछ समय से नेटफ्लिक्स पर छाई हुई हैं और सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी इस अप्रत्याशित सफलता के बारे में बातचीत की।

सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस

राधिका आप्टे आजकल काफी सुर्खियों में हैं। नेटफ्लिक्स पर पिछले कुछ हफ्तों में वे लस्ट स्टोरीज़ नाम की फिल्म और सेक्रेड गेम्स तथा Ghoul जैसी वेबसीरीज़ में नज़र आ चुकी हैं। हाल ही में नेटफ्लिक्स पर अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन भी लॉन्च हुई थी और इस फिल्म में भी राधिका आप्टे ने अक्षय के अपोज़िट लीड रोल किया था। जाहिर है, नेटफ्लिक्स पर राधिका की जबरदस्त मौजूदगी ने सोशल मीडिया यूज़र्स का ध्यान खींचा है और राधिका पर कई फनी और दिलचस्प मीम्स बन रहे हैं। आलम ये था कि नेटफ्लिक्स को कई सोशल मीडिया यूज़र्स ‘रैडफ्लिक्स’ तक कहने लगे थे।

राधिका ट्रेन्ड होने लगीं तो ‘नेटफ्लिक्स इंडिया’ ने भी अपने ही अंदाज़ में इस ट्रेन्ड को आगे बढ़ाने का ज़िम्मा उठाया। एक फैन जब राधिका आप्टे के इस ट्रेंड से परेशान दिखा तो नेटफ्लिक्स इंडिया के आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से इस फैन को फनी रिप्लाई दिया गया। इसके अलावा इंस्टाग्राम पर नेटफ्लिक्स इंडिया के आधिकारिक अकाउंट पर अब भी यही लिखा है कि ‘ये अकाउंट राधिका आप्टे का एक फैन अकाउंट है।’ नेटफ्लिक्स इंडिया ने इस ट्रेंड को भुनाते हुए दो मिनट का वीडियो भी तैयार किया जिसमें खुद राधिका आप्टे डायरेक्टर विक्रमादित्य मोटवानी के साथ नज़र आ रही हैं।

नेटफ्लिक्स इंडिया का ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट

अपनी इस अप्रत्याशित लोकप्रियता से राधिका काफी हैरान और खुश हैं। राधिका आप्टे ने कहा कि ‘मैं बेहद खुश हूं। मेरे हिसाब से ये एक बेहद खास कॉम्प्लिमेन्ट है क्योंकि नेटफ्लिक्स एक शानदार प्लेटफॉर्म है। आखिर कौन नेटफ्लिक्स के प्रोजेक्ट्स का हिस्सा नहीं बनना चाहेगा? नेटफ्लिक्स क्वालिटी पर बहुत ज़्यादा ध्यान देता है क्योंकि ये एक ग्लोबल प्लेटफॉर्म है। वे आपको अपनी पसंद का टॉपिक, प्रोजेक्ट और क्रिएटिव कंट्रोल की आज़ादी देते हैं लेकिन वे क्वालिटी को लेकर बेहद संवेदनशील हैं।’ उन्होंने कहा कि ‘मुझे लगता है कि हम ऐसा कंटेंट तैयार करते हैं जिनकी यूनिवर्सल अपील होती है और ये बेहद ज़रूरी है क्योंकि इन्हें पूरा विश्व देखता है। कम से कम आर्ट की दुनिया में, सरहदें कम होती जा रही हैं और मेरे हिसाब से ये सिनेमा और आर्ट के लिए बेहतर समय है।’

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App