ताज़ा खबर
 

फिल्मों से दूर इंग्लैंड में मछलियां भून रहीं राधिका आप्टे, कोरोना काल में यूजर्स के ऐसे आए कमेंट्स

राधिका ने सेक्रेड गेम्स, घोल और अहल्या जैसे कई वेब शो और शॉर्ट्स फिल्मों में शानदार काम किया है।

corona virus, Radhika apte, Radhika apte Instagram image,राधिका आप्टे मार्च से ही लंदन में हैं।

एक्ट्रेस राधिका आप्टे मार्च से ही लंदन में है। इसी दौरान भारत में लॉकडाउन का ऐलान हो गया था। कोरोना काल में लॉकडाउन के बीच राधिका आप्टे सोशल मीडिया पर काफी वक्त गुजार रही हैं। कभी वह इंग्लैंड के सर्द मौसम में अलाव के पास बैठी नजर आती हैं तो कभी खाने बनाने और खाने का लुत्फ लेतीं तस्वीरें पोस्ट करती हैंं।

इस बीच राधिका आप्टे ने एक ऐसी ही तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंंट से शेयर किया है जिसमें वह मछली भूनती नजर आ रही हैं। तस्वीर में राधिका टोपी, स्वेटर पहने आग में मछलियों को सेंकती नजर आ रही हैं। राधिका काफी देर साइकिल चलाने के बाद आराम के पलों में मछलियों से अपनी भूख को शांत कर रही हैं। राधिका ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘एक लंबी साइकिल की सवारी और फिर स्वेटर और मछली!’

राधिका आप्टे की इस तस्वीर पर उनके फॉलोवर्स की जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कोई उनको प्यार दे रहा है तो कोई कोरोना काल में सी-फूड से दूर रहने की सलाह दे रहा है। एक्ट्रेस कल्की ने वहां मौजूद ना होने का दुख जताते हुए लिखा, काश कैमरे के दूसरी तरफ मैं होती। एक यूजर ने लिखा, सी-फूड खाने से बचें! कोरोना का मौसम है। सुरक्षित रहें। वहीं एक ने लिखा, सावन है मैम। एक अन्य ने लिखा, अरे आप इंग्लैंड में हैं। कोरोना के बारे में क्या ख्याल है।

बता दें राधिका आप्टे लंदन दौरे को खूब एन्जॉय कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने कहा था कि लंदन की सड़कों पर लोग उन्हें पहचानने लगे हैं। इन दिनों लोग वेब सीरीज देखने और उनका काम देखने में वक्त बिता रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A long cycle ride and then sweater and fish! #onlyhappensthesedays @alyssabluett.art #31milesisalot #hillsarehardwork #legsarefinetho

A post shared by Radhika (@radhikaofficial) on

गौरतलब है कि राधिका ने सेक्रेड गेम्स, घोल और अहल्या जैसे कई वेब शो और शॉर्ट्स फिल्मों में शानदार काम किया है।

 

Next Stories
1 पश्चिम बंगालः भाजपा नेता का लटका मिला शव तो ममता बनर्जी पर भड़के कुमार विश्वास, कहा- दीदी इतनी क्रूरता
2 नानावटी हॉस्पिटल में अमिताभ बच्चन के लिए स्पेशल रूम की व्यवस्था, ऐश्वर्या-आराध्या को देखने डॉक्टर पहुंचे ‘जलसा’
3 न्यूड फोटोशूट करा विवादों में आ गई थीं ‘कविता भाभी’, बिग बॉस का ठुकरा दिया था ऑफर
ये पढ़ा क्या?
X