ताज़ा खबर
 

शूटिंग के पहले ही दिन को-स्‍टार करने लगा पैरों में गुदगुदी, राधिका आप्‍टे ने जड़ दिया था थप्‍पड़

हाल ही में राधिका आप्टे अभिनेता राजकुमार राव के साथ एक चैट शो का हिस्सा बनी थीं। शो में राधिका ने एक पुराने अप्रिय अनुभव को साझा किया।राधिका जिस वक्त साउथ की फिल्मों में काम किया करती थीं, तब उन्होंने अपने एक को-एक्टर को थप्पड़ जड़ा था।

Author नई दिल्ली | March 14, 2018 5:18 PM
बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे।

कुछ समय पहले ही रिलीज हुई बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे की फिल्म ‘पैडमैन’ को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। फिल्म में राधिका के अभिनय को दर्शकों के साथ ही क्रिटिक्स ने भी सराहा। राधिका आप्टे को नो-नॉनसेंस एटिट्यूड के लिए भी जाना जाता है। हाल ही में राधिका आप्टे अभिनेता राजकुमार राव के साथ एक चैट शो का हिस्सा बनी थीं। शो में राधिका ने एक पुराने अप्रिय अनुभव को साझा किया। राधिका जिस वक्त साउथ की फिल्मों में काम किया करती थीं, तब उन्होंने अपने एक को-एक्टर को थप्पड़ जड़ दिया था।

नेहा धूपिया के शो ‘बीएफएफ विद वोग्स’ में राधिका ने कहा, “सेट पर मेरा पहला दिन था, साउथ के मशहूर एक्टर ने मेरे पैरों पर गुदगुदी करना शुरू कर दिया। मैं उस समय हैरान रह गई, क्योंकि इसके पहले हम नहीं मिले थे। मैंने उसी समय उनको थप्पड़ जड़ दिया।” जब राधिका आप्टे से शो की नेहा ने सवाल किया, किस फिल्म निर्माता या एक्टर को रिटायरमेंट ले लेना चाहिए तो राधिका आप्टे ने फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा का नाम लिया।

HOT DEALS
  • Honor 7X 64GB Black
    ₹ 16999 MRP ₹ 17999 -6%
    ₹0 Cashback
  • Apple iPhone SE 32 GB Gold
    ₹ 20099 MRP ₹ 26000 -23%
    ₹0 Cashback

radhika apte, padman actress radhika apte, radhika apte latest photos, radhika apte mivies, radhika apte hot photos, radhika apte jansatta gallery, radhika apte upcoming movies

राधिका को आखिरी बार फिल्म ‘पैडमैन’ में देखा गया था। फिल्म में राधिका आप्टे के साथ अक्षय कुमार और सोनम कपूर भी नजर आए थे। फिल्म महिलाओं की शारीरिक स्वच्छता को लेकर जागरूकता पर आधारित है। हाल ही में राधिका आप्टे इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर के कारण ट्रोल हो गई थीं। तस्वीर में राधिका आप्टे अपने दोस्त के साथ समन्दर किनारे बिकिनी में नजर आ रही हैं, इसके साथ ही फोटो में राधिका हाथ में वाइन का गिलास पकड़े हुए भी नजर आ रही हैं। राधिका ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में ट्रोल्स को करारा जवाब देते हुए कहा, ”मुझे समझ नहीं आता कि किसी के कहने पर मैं ट्रोल कैसे हो सकती हूं, क्या लोग मुझसे यह उम्मीद करते हैं कि मैं बीच के किनारे साड़ी पहन कर जाऊं।” राधिका आप्टे ‘शोर इन द सिटी’, ‘कबाली’, ‘हंटर’, ‘बदलापुर’ और ‘मांझी-द माउंटेन’ मैन जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

#holiDay #timeoff #goa #sea #sunset #friends @marc_t_richardson #afteraswim

A post shared by Radhika (@radhikaofficial) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App