ताज़ा खबर
 

Kabali के डायरेक्टर ने खुद फोन कर कहा तुम्हें फिल्म में लेना चाहता हूं: Radhika Apte

राधिका ने कहा, सहीं बताऊं तो हमारे बीच कोई मीडिएटर या कास्टिंग एजेंट नहीं था। जिसने मुझे यह फिल्म दिलाई। कबाली के डायरेक्टर रंजीत ने मुझे खुद कॉल किया था और कहा था कि वो मुझे फिल्म में लेना चाहते हैं।
राधिका आप्टे-रजनीकांत

फिल्म फोबिया में अपनी परफॉर्मेंस के जरिए तारीफ पाने वाले राधिका आप्टे जल्द रजनीकांत स्टारर कबाली में नजर आने वाली हैं। 22 जुलाई को रिलीज होने वाली इस फिल्म में राधिका को सुपरस्टार रजनीकांत के साथ पेयर किया गया है। जब राधिका से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने बताया कि राजनीकांत के साथ काम करना  उनके लिए एक शानदार अनुभव रहा।

Also Read:

प्री-बुकिंग में दिखा रजनी का जादू, दो घंटे में बिकी ‘Kabali’ की सारी टिकट

अभी तक रजनीकांत के साथ एशवर्या राय, दीपिका पादुकोण और सोनाक्षी सिन्हा जैसी ग्लैमरस हिरोइन्स को कास्ट किया गया है। इस बार राधिका को रजनी की फिल्म में मौका दिया गया। इस पर राधिका ने कहा, सहीं बताऊं तो हमारे बीच कोई मीडिएटर या कास्टिंग एजेंट नहीं था। जिसने मुझे यह फिल्म दिलाई। कबाली के डायरेक्टर रंजीत ने मुझे खुद कॉल किया था और कहा था कि वो मुझे फिल्म में लेना चाहते हैं। उन्होंने मुझसे चेन्नई आकर कहानी सुनने को कहा। जब मैंने कैरेक्टर के बारे में सुना तो मुझे यह बेहद पसंद आया। ये एक ऐसी महिला है जिसका अपने पति के साथ एक गहरा रिश्ता है। मैंने तुरंत रोल के लिए हां कर दी क्योंकि ये मेरे लिए मेरे पसंदीदा सुपर स्टार के साथ काम करने का मौका था।

Also Read:

Kabali में ऐसे अलग-अलग अंदाज में नजर आएंगे रजनीकांत, देखे उनके लुक्स की कुछ खास Photos

सुपरस्टार के साथ काम करने के एक्सपीरियंस पर उन्होंने बताया, रजनी सर बेहद इंस्पायरिंग हैं और एक बेहतरीन इंसान हैं। वो अपने काम के लिए बहुत डेडिकेटेड हैं और एक सच्चे प्रोफेशनल हैं। जब मैं पहली बार उनसे मिलने गई तो वो अपनी कारवैन के बाहर खड़े मेरा इंतजार कर रहे थे। पहले मैंने उनसे मराठी में बात की बाद में हम हिंदी और इंग्लिश में बात करने लगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.