ताज़ा खबर
 

राधिका आप्टे ने घर में करवाया फोटो शूट, सोशल मीडिया पर शेयर की ये तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे अपने बोल्ड सीन्स की वजह से अकसर सुर्खियों में रही हैं। पार्च्ड फिल्म में एक गांव की महिला का किरदार निभाने वाली राधिका आप्टे ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे।

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे अपने बोल्ड सीन्स की वजह से अकसर सुर्खियों में रही हैं। पार्च्ड फिल्म में एक गांव की महिला का किरदार निभाने वाली राधिका आप्टे ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है। इन तस्वीरों में राधिका बेहद खूबसूरत लग रही हैं। मजेदार बात ये है कि यह फोटोशूट उन्होंने किसी स्टूडियो या किसी बाहरी लोकेशन पर नहीं बल्कि अपने घर पर करावाया है। राधिका ने इस फोटोशूट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कीं।

बता दें कि कम समय में ही राधिका ने अपने एक्टिंग के दम पर एक खास जगह बना ली है। वह रजनीकांत की बहुचर्चित फिल्म कबाली में उनकी पत्नी के किरदार में नजर आई थीं। रजनीकांत के साथ काम कर वह बेहद खुश थीं। फोबिया से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली राधिका ने बताया था कि उनका रजनीकांत के साथ काम करने का एक्सपीरियंस शानदार रहा था।

अभी तक रजनीकांत के साथ एशवर्या राय, दीपिका पादुकोण और सोनाक्षी सिन्हा जैसी ग्लैमरस हिरोइन्स को कास्ट किया गया है। राधिका को रजनी की फिल्म में मौका दिया गया। इस पर राधिका ने बताया, सहीं बताऊं तो हमारे बीच कोई मीडिएटर या कास्टिंग एजेंट नहीं था। जिसने मुझे यह फिल्म दिलाई। कबाली के डायरेक्टर रंजीत ने मुझे खुद कॉल किया था और कहा था कि वो मुझे फिल्म में लेना चाहते हैं। उन्होंने मुझसे चेन्नई आकर कहानी सुनने को कहा। जब मैंने कैरेक्टर के बारे में सुना तो मुझे यह बेहद पसंद आया। मैंने तुरंत रोल के लिए हां कर दी क्योंकि ये मेरे लिए मेरे पसंदीदा सुपर स्टार के साथ काम करने का मौका था।

View this post on Instagram

@gauravguptaofficial ❤

A post shared by Radhika (@radhikaofficial) on

 

सलमान खान से पूछना चाहती हैं सोनाक्षी सिन्हा- "कब होगी आपकी शादी?"

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App