ताज़ा खबर
 

पैडमैन चैलेंज की आलोचना पर मल्लिका दुआ से उलझीं राधिका आप्टे, दिया ऐसा जवाब कि..

अक्षय कुमार के पैडमैन चैलेंज पर कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने तंज कसा था। मल्लिका ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की थी। पैडमैन एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने मल्लिका दुआ को जवाब दिया है।
Author नई दिल्ली | February 11, 2018 12:37 pm
कॉमेडियन मल्लिका दुआ और एक्ट्रेस राधिका आप्टे।

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘पैडमैन’ 9 फरवरी को रिलीज हो चुकी है। फिल्म को दर्शकों की ओर से पॉजिटिव रिस्पांस भी मिल रहा है। दर्शक फिल्म में अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे के अभिनय की तारीफ भी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार ने फिल्म पैडमैन को लेकर एक पैडमैन चैलेंज की शुरुआत की थी। इस चैलेंज में सैनिटरी नैपकिन को हाथ में लेकर फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करना था। हाल ही में अक्षय कुमार के इस कैंपेन पर कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने तंज कसा था। मल्लिका ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की थी। पैडमैन एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने मल्लिका दुआ को जवाब दिया है। राधिका ने हाल ही में मीडिया से बातचीत में कहा कि एक्टर सोशल एक्टिविस्ट नहीं हैं। फिल्म को लेकर चल रहे कैंपेन का हिस्सा बॉलीवुड जगत से लेकर क्रिकेट जगत तक के सितारे बन चुके हैं।

Ruslaan Mumtaz, actor Ruslaan Mumtaz, Ruslaan Mumtaz photos, Ruslaan Mumtaz, Balika Vadhu Actor Ruslaan Mumtaz, Ruslaan Mumtaz Nirali Mehta, Ruslaan Mumtaz wife Nirali Mehta, Nirali Mehta birthday, Nirali Mehta and Ruslaan Mumtaz in bath tub, instagram, Ruslaan Mumtaz in Thailand, Ruslaan Mumtaz COSY IN A BATHTUB with nirali, television, entertainment, jansatta

कुछ समय पहले मल्लिका दुआ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर करते हुए लिखा, ”हमेशा याद रखिए। जब भी आप खुद को कमजोर समझने लगे, जब भी आप अपने बराबर वालों से खुद को छोटा महसूस करने लगे, जब आपको लगे आपको बिना किसी कारण छोटा महसूस कराया जा रहा है, इन सब के खिलाफ लड़ाई अभी शुरु हुई है, हाथ में सैनिटरी नैपकिन को लेकर फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दीजिए। आप खुद को सशक्त महसूस करने लगेंगे। बहुत सशक्त।”

मल्लिका दुआ की पैडमैन फिल्म को लेकर की गई आलोचना एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने जवाब दिया। राधिका ने एक समाचार पत्र से बातचीत में कहा, ”एक्टर्स सोशल एक्टिविस्ट नहीं हैं, उनके पास भी काम है जिसे अभिनय कहते हैं। अरुणाचलम मुरुगनाथम के जीवन पर आधारित फिल्म का उद्देश्य लोगों को जागरुक करना है। भारत सहित दुनिया के कई हिस्सों में, माहवारी को निषिद्ध माना जाता है और हमें इसके बारे में कुछ करना चाहिए। सच्चाई यही है कि पूरा बॉलीवुड जगत एक साथ है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.