ताज़ा खबर
 

राधिका आप्टे ने किया पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में काम करने का समर्थन

अभिनेत्री राधिका आप्टे को नहीं लगता कि पाकिस्तानी कलाकारों को भारतीय फिल्मों में काम करने से रोका जाना चाहिए।

Author मुंबई | Published on: October 4, 2016 7:24 PM
Radhika Apte, Radhika Apte Facebook Hacked, Radhika Apte Account Hacked, Radhika Apte Twitter, Radhika Apte Hot Videos, Radhika Apte HD Photosराधिका ने ट्वीट किया- मेरा फेसबुक अकाउंट फिर से हैक हो गया है।

अभिनेत्री राधिका आप्टे को नहीं लगता कि पाकिस्तानी कलाकारों को भारतीय फिल्मों में काम करने से रोका जाना चाहिए। हाल ही में आई फिल्म ‘पार्च्ड’ में अभिनय को लेकर चर्चा में बनी हुईं राधिका भी इस बहस में शामिल हो गयी हैं कि उरी आतंकी हमले के बाद पाकिस्तानी कलाकारों को यहां काम करने की इजाजत होनी चाहिए या नहीं। घड़ियों के प्रसिद्ध ब्रांड ‘स्वाच’ के लांच के मौके पर इस बारे में जब राधिका से पूछा गया तो उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ‘‘मुझे लगता है कि जब कोई स्विस घड़ी कंपनी देश में आ सकती है और अपने कॉर्पोरेट स्टोर खोल सकती है तो मेरा मानना है कि पाकिस्तानी कलाकार को भी यहां आना चाहिए और भारत में काम करना चाहिए। यही मेरी राय है।’’

उरी हमले के मद्देनजर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने फवाद खान और माहिरा खान जैसे पाकिस्तानी अदाकारों से भारत छोड़ने को कहा था और ऐसा नहीं करने पर उनकी फिल्मों की शूटिंग रोकने की धमकी दी थी। उन्होंने भारतीय फिल्म जगत में काम कर रहे पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध की मांग उठाई थी। इस मुद्दे पर प्रतिक्रिया को लेकर बॉलीवुड बंटा हुआ है। इस मुद्दे पर गायक अभिजीत भट्टाचार्य ने फिल्ममेकर करण जौहर को काफी अपशब्द कहे और ऐसे कलाकारों को देश में काम करने से रोक दिए जाने की पैरवी की। बता दें कि उरी हमले के बाद से कुछ राजनीतिक दलों ने जहां पाक कलाकारों को भारत में काम दिए जाने से रोकने की बात कही। वहीं बॉलीवुड में भी इस मुद्दे को लेकर दो धड़े बन गए। कुछ कलाकारों का जहां मानना है कि भारत में पाकिस्तानी कलाकारों को काम करने से रोक दिया जाना चाहिए वहीं सलमान खान, ओम पुरी और राधिका आप्टे जैसे कलाकारों का मानना है कि उन्हें भारत में काम करने की अनुमति होनी चाहिए।

Radhika Apte, Parched, Adil Hussain, Radhika Apte nude scene, Radhika Apte sex scene, Radhika Apte Adil Hussain, Radhika Apte Parched, entertainment news, jansatta बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे।

Read Also: ‘इश्क जुनून’ का ट्रेलर जारी, पहली बार पर्दे पर नजर आएगी ऐसी कहानी

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जानिए इस महीने कौन सी फिल्में होंगी रिलीज, स्टार कास्ट के अलावा क्यों हैं खास, जानिए
2 ‘इश्क जुनून’ का ट्रेलर जारी, पहली बार पर्दे पर नजर आएगी ऐसी कहानी
3 शराब पीकर गाड़ी चलाने पर आलोक नाथ का बेटा गिरफ्तार, ट्विटर पर आई “संस्कारी” जोक्स की बाढ़