ताज़ा खबर
 

राधिका आप्टे का यह बोल्ड फोटोशूट इन दिनों हो रहा है खूब वायरल, देखें तस्वीरें

अपने करियर के बारे में बात करते हुए राधिका ने हाल ही में एक नेशनल डेली से कहा था- यह अभी शुरुआत है। मैं अभी भी अनिश्चित हूं और अच्छी चीजों को देख रही हूं, बिना जाने कि आगे क्या होगा।

Author नई दिल्ली | March 19, 2017 8:44 AM
बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे।

राधिका आप्टे अपने हेटर्स और ट्रोल्स की परवाह किए बिना अपना काम करती रहती हैं। एक्ट्रेस एक बार फिर अपने फोटोशूट को लेकर चर्चा में हैं। फोटोग्राफर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनकी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। यह फोटोज शेयर करने के कुछ देर बाद ही वायरल होने लगीं। रिपोर्ट्स के अनुसार यह सभी लेटेस्ट फोटोज उनके कपड़ों के ब्रांड से हैं। एक्टर ने इन फोटोज पर अभी तक कोई कमेंट नहीं किया है और ना ही इन्हें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है।

अपने करियर के बारे में बात करते हुए राधिका ने हाल ही में एक नेशनल डेली से कहा था- यह अभी शुरुआत है। मैं अभी भी अनिश्चित हूं और अच्छी चीजों को देख रही हूं, बिना जाने कि आगे क्या होगा। मुझे महसूस होता है कि यह शुरुआत है। जब मैं 70 साल की हो जाउंगी तब अपनी यात्रा के बारे में बात करुंगी। मैंने एक पॉज लिया है। मैं अपने काम को सोच समझकर चुन रही हूं। मैं उन प्रोजेक्ट पर ध्यान दे रही हूं जो मुझे प्रेरित करें या फिर मुझे एक्साइट करें।

राधिका को पार्च्ड, बदलापुर, कबाली और फोबिया जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। उन्होंने मेनस्ट्रीम और कमर्शियल फिल्मों के बीच बेहतरीन गैप बनाया हुआ है। जब पार्च्ड से उनके लव सीन लीक हुए थे तब उन्होंने उसे बेहतर तरीके से हैंडल किया था। जब एक रिपोर्टर ने उनसे इस बार में सवाल किया था तो उन्होंने कहा था- जाइए खुद को शीशे में देखिए और कंफर्टेबल महसूस करें। वो दूसरों को उनकी बॉडी को लेकर शर्मिंदा कर रहा है क्योंकि वो खुद अपने शरीर से शर्मिंदा है। उन्होंने कहा था कि ऐसे लोगों की वजह से लव सीन विवाद बन जाते हैं।

View this post on Instagram

@Radhikaofficial shot by #tarunvishwa

A post shared by R I C H A • M E H T A (@richamehta1990) on

View this post on Instagram

💥💥💥

A post shared by R I C H A • M E H T A (@richamehta1990) on

जब राधिका से स्क्रिन पर बोल्ड होने के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने काफी पहले कहा था- मैं एक कलाकार हूं। अगर मुझसे कोई विशेष काम करने को कहा जाएगा तो मैं करुंगी। अगर आप अपने सुरक्षा कवच से बाहर निकलकर वर्ल्ड सिनेमा को देखेंगे और विदेश में लोग किस तरह से काम कर रहे हैं और वो भी बेहत सफलतापूर्वक तो हो सकता है कि आप इस तरह के सवाल ना पूछें। मुझे किसी से कोई शर्म नहीं है। जो लोग अपने शरीर से शर्मिंदा होते हैं वो दूसरों की बॉडी को लेकर काफी उत्सुक रहते हैं। तो अगर कल आपको कोई न्यूड बॉडी देखनी हो तो खुद को शीशे में जाकर देख लें बजाए कि मेरी क्लिप देखने के। तभी हम इसके बारे में बात कर पाएंगे।

बाहुबली 2 ट्रेलर: फर्स्ट रिएक्शन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X