I don't care, comfortable with my body says Radhika Apte on Clip Leak - Jansatta
ताज़ा खबर
 

सेक्‍स सीन लीक होने पर भड़कीं राधिका आप्‍टे, कहा- अपने शरीर के साथ कंफर्टेबल हूं

राधिका आप्‍टे और आदिल हुसैन अभिनीत 'पार्श्‍ड' का एक सेक्‍स सीन इंटरनेट पर लीक हो गया था।

राधिका ने ट्वीट किया- मेरा फेसबुक अकाउंट फिर से हैक हो गया है।

अभिनेत्री राधिका आप्‍टे ने अपनी आने वाली फिल्‍म ‘पार्श्‍ड’ के लीक्‍ड सेक्‍स सीन के वायरल होने पर हैरानी जताई है। उन्‍होंने समाज की की पुरुषवादी सोच पर चोट करते हुए कहा कि ”इस लीक से मुझपर कोई फर्क नहीं पड़ा है। इससे मुझे सिर्फ अपने शरीर के साथ और कंफर्टेबल होने में मदद मिली। एनडीटीवी को दिए इंटरव्‍यू में उन्‍होंने कहा, ”यह मेरे साथ दूसरी बार हुआ है। पहली बार सच में लीक हुआ था। उस शार्ट फिल्‍म के लिए मुझे अवार्ड मिला था। पहली बार जब ये हुआ, मैं बहुत आश्‍चर्यचकित थी। लोग उसे बड़ा मुद्दा बनाते जा रहे थे। लोगों में कोई संवदेनशीलता ही नहीं रह गई है। शुरू में मुझे बड़ा गुस्‍सा आया। मगर इस बार मुझे गुस्‍सा नहीं आया। फिल्‍म आने दीजिए, लोगों को देखने दीजिए। मैं अपने शरीर को लेकर पूरी तरह कान्फिडेंट हूं।

उनके सह-अभिनेता आदिल हुसैन इस पूरे प्रकरण से खासे नाराज नजर आए। उन्‍होंने पूछा, ”आखिर इसे सिर्फ राधिका आप्‍टे सेक्‍स सीन क्‍यों बताया जा रहा है, आदिल हुसैन सेक्‍स सीन क्‍यों नहीं?” उन्‍होंने कहा, ”यह पहला लीक नहीं है जिसमें अभिनेत्री के नाम को जमकर उछाला जा रहा है। जब आप कोई एक सीन बिना संदर्भ के उठाते हैं, तो ऐसा ही होता है। इससे यह पता चलता है कि हम क्‍या हैं। हम भी एक सिस्‍टम से आते हैं जहां हमें कड़ी मेहनत करनी पड़ती है।” राधिका आप्‍टे और आदिल हुसैन अभिनीत ‘पार्श्‍ड’ का एक सेक्‍स सीन इंटरनेट पर लीक हो गया था। कुछ ही दिन में वह लीक्‍ड सेक्‍स सीन वायरल हो गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App