ताज़ा खबर
 

Radhe Movie Review Updates: राधे की तूफानी एंट्री से ZEE5 क्रैश, कमाई के सारे रिकॉर्ड्स तोड़ने को तैयार सलमान खान की फिल्म..!

Radhe Movie Review Updates: प्रभू देवा डायरेक्टेड सलमान खान की इस फिल्म का दर्शक लंबे वक्त से इंतजार कर रहे थे। फिल्म में सलमान पर शूट किए गए एक्शन सीन्स को देख कर तो फैंस ट्रेलर में ही फ्लैट हो गए थे। ऐसे में अब..

Radhe Movie: सलमान खान फिल्म राधे के पोस्टर में..

Radhe Movie Release and Review Updates: सलमान खान और दिशा पटानी स्टारर फिल्म ‘राधे’ आज यानी 13 मई 2021 को रिलीज हो चुकी है। ओवरसीस फिल्म को ZEE5 के ओटीटी प्लैटफॉर्म पर ZEEPlex 12 pm में रिलीज किया गया है। सलमान के फैंस फिल्म राधे को ‘पे पर व्यू’ के हिसाब से देख सकते हैं। बता दें, फिल्म में सलमान और दिशा पटानी के अलावा जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा भी हैं।

प्रभू देवा डायरेक्टेड सलमान खान की इस फिल्म का दर्शक लंबे वक्त से इंतजार कर रहे थे। फिल्म में सलमान पर शूट किए गए एक्शन सीन्स को देख कर तो फैंस ट्रेलर में ही फ्लैट हो गए थे। ऐसे में अब फिल्म रिलीज हो चुकी है जिसे देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं। खबर आ रही है कि ईद के खास मौके पर रिलीज की गई राधे को देखने के लिए फैंस ZEE5 के ओटीटी प्लैटफॉर्म पर टूट पड़े हैं। सलमान के फैंस भारी तादाद में राधे देखने के लिए जी 5 ऐप पर लॉगइन करने लगे तो जी5 ने ऑफीशियली अनाउंस कर बताया कि ज्यादा लोड की वजह से ZEE 5 की साइट ही क्रैश हो गई।

सलमान खान के साथ प्रभुदेवा की ये तीसरी फिल्म है, इससे पहले सलमान खान डायरेक्टर के साथ दबंग 3 और साल 2009 में आई वॉन्टेड बना चुके हैं। ऐसे में अब ईद 2021 में सलमान खान एक बार फिर सेस प्रभुदेवा के साथ धमाकेदार एक्शन फिल्म लाए हैं- राधे। आइए जानते हैं कि सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर लोग कैसे रिएक्शन दे रहे हैं:-

Live Blog

Highlights

    15:25 (IST)13 May 2021
    सलमान खान ने सिनेमाघरों के मालिकों से मांगी माफी

    ऐसे में सलमान खान ने सिनेमाघरों के मालिकों से माफी भी मांगी। उन्होंने कहा कि वह इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने का इंतजार कर सकते थे। पर उन्होंने किया भी था। वक्त और हालातों के चलते ये इंतजार काफी लंबा हो गया था जिसके बाद फिल्म राधे को रिलीज करना पड़ा।

    15:22 (IST)13 May 2021
    सलमा को रिलीज करनी पड़ी राधे..

    फिल्म राधे लंबे वक्त से अटकी हुई थी और सिनेमाघरों के खुलने का इंतजार हो रहा था। लेकिन ईद में सलमान हर बार फैंस को कोई न कोई तोहफा जरूर देते हैं उन्हें ये कमेंटमेंट भी पूरी करनी थी। ऐसे में सलमान खान को फिल्म रिलीज करनी पड़ी।

    15:21 (IST)13 May 2021
    राधे को लेकर कौन है नुकसान में?

    रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म को लेकर सबसे ज्यादा नुकसान सिनेमाघर झेलेंगे। वहीं सारा मुनाफा जी 5 प्लैटफॉर्म को होगा। सलमान को जी5 से इस फिल्म के लिए 170 करोड़ रुपए मिल चुके हैं।

    15:07 (IST)13 May 2021
    Salman Khan राधे में दे रहे सीटी मार परफॉर्मेंस

    सुमुत कदेल ने फिल्म राधे को 5 में से साढ़े तीन रेटिंग्स दी हैं। उनका कहना है कि राधे टॉप मोस्ट एंटरटेनिंग फिल्म है। सुपरस्टाइलिश रॉ एक्शन मूवी की स्क्रिप्ट कमाल है, धमाल स्क्रीनप्ले है, सलमान सीटीमार परफॉर्मेंस देते नजर आ रहे हैं।

    15:03 (IST)13 May 2021
    Radhe: Your Most Wanted Bhai को ब्लॉकबस्टर हिट बता रहे फैंस

    Radhe: Your Most Wanted Bhai को लेकर जबरदस्त बज क्रिएट हो रखा है। इस फिल्म को पिछले साल ईद पर रिलीज होना था। ऐसे में तब से फैंस इस फिल्म को लेकर उत्सुक थे। लेकिन कोरोना के चलते फिल्म की रिलीज लेट होती गई। अब जाकर फिल्म को रिलीज किया गया है। प्रभुदेवा द्वारा डायरेक्ट की गई इस फिल्म का यूएई में प्रीमियर हो चुका है। फिल्म को देखने के बाद फैंस इसे साल 2021 की ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं।

    14:57 (IST)13 May 2021
    Radhe देख क्या बोले रमेश बाला..

    ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला फिल्म को लेकर कहते हैं- सुपर रिलीज राधे। ओवरसीस फिल्म कमाल कर रही है। दिशा पटानी, सलमान खान, रणदीप हुड्डा, कमाल।

    14:51 (IST)13 May 2021
    Radhe में रणदीप हुड्डी की हो रही तारीफें

    सोशल मीडिया पर Radhe फिल्म में रणदीप हुड्डा की एक्टिंग की खूब तारीफें हो रही हैं। रणदीप और सलमान के फाइटिंग सीन्स की भी काफी चर्चा हो रही है। 

    14:46 (IST)13 May 2021
    Radhe Review: सलमान की फिल्म को मिले इतने रेटिंग्स..

    फिल्म एनलिस्ट रोहित जायसवाल ने राधे फिल्म को लेकर पोस्ट किया है। राधे को उन्होंने 5 में से साढ़े तीन रेटिंग दी है। फिल्म को लेकर वह कहते हैं कि राधे सुपरपैक्ड फिल्म है प्लस स्टाइलिश एक्शन के साथ एंटरटेन करती है। कॉमेडी के साथ फ्लो बनाते हुए चलती है और एक्शन रोमांस और स्वैग तो सलमान की फिल्म में होता ही है।

    Next Stories
    1 मीना कुमारी पर दिल हार बैठे थे राजकुमार, एक्ट्रेस के सामने भूल जाते थे डायलॉग
    2 बोल्ड सीन देने में छूट गए थे सुनील दत्त के पसीने, डायरेक्टर की डांट सुन रो पड़े थे; उसी दिन खाई थी ऐसी कसम
    3 कोरोना संकट: घर बैठे हैं TMKOC के कई एक्टर, लेकिन समय पर मिल रही है सैलरी; प्रोड्यूसर ने बताई वजह
    ये पढ़ा क्या?
    X