ताज़ा खबर
 

कोरोना को लेकर डरे हुए हैं ‘राधा कृष्णा’ फेम सुमेध, शूटिंग से पहले कराएंगे अपना कोविड-19 जांच

राधाकृष्ण' साल 2018 में शुरू हुआ था। इस शो को लोगों का खूब प्यार मिला और देखते ही देखते यह टॉप शोज में शामिल हो गया। सुमेध मुदगलकर ने इससे पहले 'चक्रवर्ती सम्राट अशोक' में युवराज सुशिम का नेगेटिव रोल भी प्ले किया था।

tv serial, radha krishna, tv actor, sumedh, Sumedh Mudgalkar, corona, corona virus, covid 19, tv industry, corona test, सीरियल राधा कृष्णा, टीवी एक्टर, सुमेध, सुमेध मुदगलकर,सुमेध मुदगलकर राधाकृष्ण में कृष्ण का किरदार निभाते हैं।

मुंबई में फिल्मी हस्तियों को कोरोना का डर काफी सता रहा है। मुंबई में शर्तों के साथ शूटिंग की इजाजत दे दी गई है। ऐसे में टीवी के मशहूर शो राधाकृष्ण की शूटिंग भी जल्द शुरू होने वाली है। लेकिन सीरियल में ‘कृष्ण’ का किरदार निभा रहे सुमेध मुदगलकर कोरोना को लेकर काफी चिंतित हैं। आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक प्रोडक्शन कंपनी से शूटिंग के लिए कॉल आने के बाद सुमेध पुणे से मुंबई के लिए रवाना हो चुके हैं। हालांकि टीवी चैनल स्टार भारत के रिवैम्प (सुधार) की वजह से राधाकृष्ण स्टार भारत की जगह अब स्टार प्लस पर प्रसारित किया जाएगा।

सुमेध दोबारा शूटिंग शुरू होने को लेकर काफी उत्साहित हैं। लेकिन उनको कोरोना की भी चिंता सता रही है। सुमेध के मुताबिक वह उमरगांव पहुंच कर खुद को क्वारंटीन करेंगे। इसके साथ ही वे कोरोना का जांच भी करवाएंगे। सुमेध ये सब एहतियात के तौर पर करना चाहते हैं ताकि शूटिंग के वक्त किसी क्रू मेंबर या साथी को उनकी वजह से किसी मुश्किल में ना आना पड़े। जिस तरह कोरोना के केस महाराष्ट्र में बढ़ रहे है सुमेध को काफी चिंता है।

बता दें लॉकडाउन के दौरान सुमेध मुंबई में ही थे लेकिन जब थोड़ी बहुत ढील मिली तो वे अपने होम टाउन पुणे चले गए थे जहां उन्होंने परिवार संग क्वालिटी टाइम स्पेंड किया। इस दौरान सुमेध डांस की प्रैक्टिस भी की। बता दें सुमेध ना सिर्फ एक अच्छे एक्टर हैं बल्कि सिंगर के साथ काफी अच्छे डांसर भी हैं। सुमेध डांस रिएलिटी शो डीआइडी के चौथे सीजन में बतौर कंटेस्टेंट चुने गए थे। सुमेध फाइनलिस्ट भी बने थे लेकिन वे शो जीत नहीं पाए।

बता दें, ‘राधाकृष्ण’ साल 2018 में शुरू हुआ था। इस शो को लोगों का खूब प्यार मिला और देखते ही देखते यह टॉप शोज में शामिल हो गया। सुमेध मुदगलकर ने इससे पहले ‘चक्रवर्ती सम्राट अशोक’ में युवराज सुशिम का नेगेटिव रोल भी प्ले किया था। लेकिन कृष्ण के किरदार ने उन्हें दुनियाभर में मशहूर कर दिया। मराठी सीरियल की दुनिया मेंं भी सुमेध का काफी नाम है। वे कई अवॉर्ड भी जीत चुके हैं।

Next Stories
1 राहुल गांधी ने शायराना अंदाज में अमित शाह पर साधा निशाना तो फिल्ममेकर ने पूछा- शायरी मुनव्वर राणा ने लिखी है क्या?
2 कुमार विश्वास ने अरविंद केजरीवाल को कहा था लंपट, अब उनकी बीमारी की खबर आने के बाद किया ऐसे रिएक्ट
3 ‘कब तक कायरों की तरह मुंह और नाम छिपाएगा’, ट्रोल पर भड़कीं एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा, किया था ऐसा कमेंट
यह पढ़ा क्या?
X