ताज़ा खबर
 

..जब ‘मिल्खा’ फरहान अख्तर और ‘छिल्का’ रनवीर सिंह की हुई रेस, देखें वीडियो

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें वह "भाग मिल्खा भाग" स्टार फरहान अख्तर के साथ रेस लगाते नजर आ रहे हैं।

Author नई दिल्ली | April 15, 2017 1:24 PM
बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें वह “भाग मिल्खा भाग” स्टार फरहान अख्तर के साथ रेस लगाते नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें वह “भाग मिल्खा भाग” स्टार फरहान अख्तर के साथ रेस लगाते नजर आ रहे हैं। वीडियो को एक स्विमिंग पूल के किनारे शूट किया गया है और रणवीर ने कैप्शन में मजाकिया अंदाज में लिखा- मिल्खा बनाम छिल्का। इस वीडियो को एक दिन के अंदर 5 लाख 60 हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो में आप रणवीर और फरहान दोनों को एक ही हेयरस्टाइल में देख सकते हैं। याद हो कि फरहान अख्तर ने मशहूर एथलीट मिल्खा सिंह की बायोपिक भाग मिल्खा भाग में मिल्खा सिंह की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म के लिए उन्होंने खुद को बहुत मस्कुलर लुक दिया है।

जहां तक रणवीर सिंह का सवाल है तो बता दें कि वह बहुत जल्द फिल्म पद्मावती में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म के लिए उन्होंने अपनी दाड़ी मूछें और बाल काफी बढ़ा लिए हैं। फिल्म में दीपिका पादुकोण रानी पद्मिनी के किरदार में होंगी और शाहिद कपूर भी फिल्म में अहम भूमिका में नजर आएंगे। हालांकि करणी सेना द्वारा शूटिंग सेट पर की गई तोड़फोड़ के चलते फिल्म की शूटिंग काफी हद तक प्रभावित हुई है। इन सब विवादों के बीच ऐसी खबरें भी आने लगीं कि फिल्म की शूटिंग में हो रहा लगातार देरी के चलते फिल्म की रिलजी डेट प्रभावित होगी और अब इस फिल्म को अगले साल यानि 2018 में रिलीज होगी। इस बारे में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने गुरुवार को सफाई दी और बताया कि ऐसा कुछ भी होने नहीं जा रहा है।

तरण ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा- ब्रेकिंग न्यूजः पद्मावती पोस्टपोन नहीं हो रही है… ना ही इसे 2018 के लिए शिफ्ट किया जा रहा है… वॉयकॉम18 मोशन पिक्चर्स की यह फिल्म 17 नवंबर 2017 को ही रिलीज होगी। फिल्म का इंतिजार कर रहे फैन्स के लिए यह अपने आप में बड़ी खबर है। डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक करणी सेना के संस्थापक लोकेंद्र सिंह कल्वि ने डेक्कन क्रॉनिकल्स को बताया- यदि पद्मावती फिल्म में कोई आपत्तिजनक सीन जोड़ा गया तो देश इसे कत्तई बर्दाश्त नहीं करेगा। उन्होंने बताया कि किस तरह उनके जैसे समुदाय आरक्षण के प्रति लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा- महाराष्ट्र में मराठा, गुजरात में पाटीदार आरक्षण की मांग कर रहे हैं।

View this post on Instagram

MILKHA VS CHHILKA 😂 @FarOutAkhtar

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App