ताज़ा खबर
 

सलमान की ‘RACE- 3’ को मिल रहे ताबड़तोड़ व्यूज, एक दिन में मिले इतने मिलियन व्यूज

सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म 'रेस 3' को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। पिछले दो दिनों से इस फ़िल्म का ट्रेलर यूट्यूब के टॉप ट्रेंड में शामिल है।

Author Published on: May 17, 2018 6:13 PM
इस फ़िल्म के साथ ही सलमान बॉबी देओल के करियर को भी रिलॉन्च कर रहे हैं।

सुपरस्टार सलमान खान और बॉबी देओल की कमबैक फ़िल्म ‘रेस 3’ का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर रिलीज़ हो गया है और पिछले दो दिनों से ये यूट्यूब के टॉप ट्रेंड में बना हुआ है। ट्रेलर के रिलीज़ से पहले सलमान ने अपने प्रशंसकों में उत्सुकता जगाने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी थी, इसका एक कारण ये भी हो सकता है कि सलमान खुद टिप्स फ़िल्म्स के साथ इस फ़िल्म के प्रोड्यूसर हैं। दर्शकों में उत्सुकता बनाए रखने के लिए उन्होंने पहले फ़िल्म ‘रेस’ का और फिर ‘रेस 2’ का ट्रेलर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था।

सलमान खान इस फ़िल्म के प्रोड्यूसर भी हैं

फिल्म में सलमान खान के अपोज़िट जैकलीन फर्नांडिस नज़र आएंगी। यह रेस फ्रैंचाइज़ी की उनकी दूसरी फिल्म है। इससे पहले जैकलीन ‘रेस 2’ में भी नज़र आ चुकी हैं। सलमान-जैकलीन के अलावा फ़िल्म में बॉबी देओल, अनिल कपूर, डेजी शाह और साकिब सलीम जैसे स्टार्स भी नजर आएंगे। रेस 3 के ट्रेलर को अब तक 1 करोड़ पचास लाख से ज़्यादा लोग देख चुके हैं और इस ट्रेलर के कई और दिनों तक वायरल रहने की संभावना है।

रेस 3 का ट्रेलर सिर्फ अपने धांसू डायलॉग्स के लिए ही नहीं बल्कि खतरनाक एक्शन सीन्स और स्टंट्स के लिए भी चर्चा में है। इस फ़िल्म को रेमो डिसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं। रेस 3 इस साल ईद के मौके पर रिलीज हो रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 देखिए क्या हुआ जब अनुपम खेर ने अपनी मां से पूछा- पहली बार कब लगाया था परफ्यूम?
2 नेहा धूपिया की वेडिंग रिंग है बेहद खास, जानिए इसके पीछे की छिपी कहानी
3 मशहूर फ़िल्मस्टार होने के बावजूद ऋषिकेश के एक ढाबे में काम करते थे संजय मिश्रा, जानिए क्यों?
जस्‍ट नाउ
X