Race 3 Movie Celeb Review, Race 3 Full Movie Download Online: Race 3 screening watch Salman Khan movie with wife Dhoni Video Viral - Race 3: Salman Khan की फिल्म को पत्नी संग देखने पहुंचे धोनी, वीडियो वायरल - Jansatta
ताज़ा खबर
 

Race 3: Salman Khan की फिल्म को पत्नी संग देखने पहुंचे धोनी, वीडियो वायरल

सलमान खान की फिल्म 'रेस-3' के रिलीज होने के बाद वह 'भारत', 'दबंग 3' और 'शेरखान' जैसे प्रोजेक्ट्स में बिजी हो जाएंगे। फिल्म 'रेस-3' में सलमान खान के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, साकिब सलीम, अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस, डेजी शाह लीड रोल में हैं।

सलमान खान की फिल्म रेस-3 की स्क्रीनिंग पर पहुंचे धोनी और साक्षी।

सलमान खान स्टारर फिल्म ‘रेस-3’ इस साल ईद के मौके पर यानी की 15 जून को रिलीज होने जा रही है। बीते मंगलवार को फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई थी। फिल्म के स्क्रीनिंग के लिए सलमान खान और बॉबी देओल समेत कई स्टार शामिल हुए थे। ‘रेस-3’ की स्क्रीनिंग के मौके पर भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी भी पत्नी साक्षी संग पहुंचे। दरअसल धोनी की पत्नी सलमान खान की जबरदस्त फैन हैं और वह सलमान खान की इस फिल्म को सबसे पहले देखना चाहती थीं। सोशल मीडिया पर धोनी और साक्षी के ‘रेस-3’ की स्क्रीनिंग में पहुंचने का वीडियो शेयर किया जा रहा है। कुछ दिनों पहले भी धोनी पत्नी संग सलमान खान से मिलने के लिए मुंबई स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे थे।

वीडियो में व्हाइट कलर की टी-शर्ट और ब्लू जींस में धोनी काफी कूल लुक में नजर आ रहे हैं तो वहीं साक्षी रेड कलर की ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही हैं। एमएस धोनी की टीम ने आईपीएल सीजन 11 में दो साल बाद वापसी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने खिताब जीत लिया था। धोनी इस टीम के कैप्टन भी हैं। 28 अप्रैल से आयरलैंड के खिलाफ टी 20 मुकाबले के लिए वह विदेश रवाना हो जाएंगे ऐसे में वह अभी पूरा समय अपनी फैमिली के साथ स्पेंड कर रहे हैं।

#msdhoni #sakshidhoni last nite for #race3

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

सलमान खान की फिल्म ‘रेस-3’ के रिलीज होने के बाद वह ‘भारत’, ‘दबंग 3’ और ‘शेरखान’ जैसे प्रोजेक्ट्स में बिजी हो जाएंगे। फिल्म ‘रेस-3’ में सलमान खान के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, साकिब सलीम, अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस, डेजी शाह लीड रोल में हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App