ताज़ा खबर
 

सलमान की करीबी दोस्त यूलिया वंतूर ने किया खुलासा, आखिर क्यों स्पेशल है ‘रेस 3’ का गाना ‘सेलफिश’

सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म का नया गाना 'सेलफिश' रिलीज किया गया जिसे सुनते ही सलमान के फैन्स खुशी से झूम उठे। सलमान का ये गाना अब तक 5,157,961 लोगों के व्यूव्ज मिल चुके हैं।

Author Updated: May 26, 2018 9:31 AM
सलमान खान

हाल ही में अप कमिंग फिल्म रेस 3 का नया गाना सामने आया है। सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म का नया गाना ‘सेलफिश’ रिलीज किया गया जिसे सुनते ही सलमान के फैन्स खुशी से झूम उठे। सलमान का ये गाना अब तक 5,157,961 लोगों के व्यूव्ज मिल चुके हैं। ऐसे में गाना काफी पॉपुलर हो गया है। सेलफिश गाने में सलमान खान तो रोमांटिक अंदाज में नजर आ ही रहे हैं। सलमान के अलावा गाने में जैकलीन के साथ बॉबी देओल भी रोमांस कर रहे हैं।

कुल मिला कर गाने में ट्रिपल रोमांस दिखाया गया है। जहां गाना काफी पॉपुलर हो रहा है, वहीं सोशल मीडिया पर एक वजह से गाना ट्रोल भी हो रहा है। दरअसल, इस गाने में लेडी वर्जन किसी नामी फीमेल सिंगर की बजाय सलमान की खास और करीबी दोस्त यूलिया वंतूर ने गाया है। यूलिया की सिंगिंग को लेकर ट्विटर पर सलमान के पोस्ट में कई लोगों ने कमेंट किेए और उनसे पूछा कि आखिर उन्होंने किसी नामी सिंगर जैसे श्रेया घोषाल या पलक मुच्छल को क्यों नहीं लिया। वहीं यूलिया बताती हैं- कि उन्हें पहली बारी में यह गाना सुनते ही इससे प्यार हो गया था। इसके बाद यह गाना उनका फेवरेट बन गया।

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, यूलिया कहती हैं, ‘एक दिन विशाल मिश्रा (म्यूजिक डायरेक्टर) अपना गिटार बजा रहे थे। उस वक्त वह इस गाने को क्रिएट कर रहे थे। उसी वक्त ये गाना अचानक से सबके दिलों को छू गया। वहीं सभी लोग इस गाने के साथ हमिंग देने लगे। इस दौरान विशाल ने मुझे ये गाना रिकॉर्ड करने के लिए कहा। यह मेरे दिल में काफी अच्छी तरह से बस गया था। आशा है गाना ऑडियंस को भी पसंद आए।’

देखें रेस 3 के सितारों की खूबसूरत तस्वीरें यहां..

बता दें, रेमो डिसूजा की रेस 3 का यह गाना 25 मई को रिलीज किया गया है। यह इस फिल्म का दूसरा गाना है। इससे पहले सलमान और जैकलीन पर फीचर ‘हीरिए’ गाना रिलीज किया गया था, जिसमें जैकलीन पोल डांस करती नजर आ रही हैं। ‘सेलफिश’ गाना खुद सलमान खान ने लिखा है। वहीं इसे गाया आतिफ अस्लम और सलमान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर ने है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 फिल्म समीक्षा : बाइस्कोपवाला, टैगोर की कहानी की सुगंध बरकरार
2 ‘पांच किलो घटा लो और हीरो बन जाओ, स्टारकिड्स को लॉन्च करने वाले करण खुद कर रहे थे हीरो बनने की तैयारी
3 अनिल कपूर के साथ गाड़ी में गाना सुना और फ़िल्म के लिए हामी भर दी, जैकी श्रॉफ का अंदाज़ आज भी निराला है
जस्‍ट नाउ
X