ताज़ा खबर
 

Race-3: सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीस हुए Selfish, दर्शकों को भाया यह अंदाज

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान जल्द ही अपकमिंग फिल्म 'भारत' की शूटिंग शुरू करेंगे। फिल्म में सलमान खान के अलावा प्रियंका चोपड़ा, तब्बू और दिशा पाटनी भी नजर आएंगी। फिल्म को अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।

सलमान खान और जैकलीन फर्नाडीस।

सलमान खान स्टारर फिल्म ‘रेस-3’ का गाना एक बार selfish होके अपने लिए जिओ न रिलीज हो चुका है। गाना जैकलीन फर्नांडीस, सलमान खान, डेजी शाह और बॉबी देओल पर फिल्माया गया है। गाने में जैकलीन फर्नांडीस एक्टर सलमान खान और बॉबी देओल दोनों के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रही हैं। गाने में जैकलीन के काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं तो वहीं सलमान खान और बॉबी देओल हैंडसम लग रहे हैं। गाने को आतिफ असलम और यूलिया वेंतूर ने गाया है। फिल्म को सलमान खान और रमेश तौरानी ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म के निर्देशक रेमो डिसूजा हैं।

सलमान खान ने गाने को ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट से शेयर किया है। सलमान खान ने कैप्शन लिखा, एक बार selfish होके अपने लिए जिओ न। रिलीज हो चुका है। तीन मिनट 2 सेकेंड के इस वीडियो 1 घंटे में 65 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। फिल्म में सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नाडींस, डेजी शाह, बॉबी देओल, अनिल कपूर और साकिब सलीम लीड रोल में हैं। फिल्म का हाल ही में ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों की ओर से पॉजिटिव रिस्पांस मिला था। ट्रेलर को 28 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। फिल्म इस साल ईद के मौके पर 15 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद फैन्स रेस-3 को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान जल्द ही अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग शुरू करेंगे। फिल्म में सलमान खान के अलावा प्रियंका चोपड़ा, तब्बू और दिशा पाटनी भी नजर आएंगी। फिल्म को अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।

jacqueline fernandez, jaqcueline fernandez hot, pole dancing, race 3, race 3 new song, hiriye, heeriye, race 3 trailer, salman khan, jacqueline fernandez pole dance, jacqueline fernandez pole dance photos, jacqueline fernandez pole dance in race 3, jacqueline fernandez pole dance practic जैकलीन इससे पहले सलमान खान के साथ ‘किक’ में काम कर चुकी हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App