ताज़ा खबर
 

महिला ने लगाया रेप का आरोप, गिरफ्तार हुए RACE-3 के सिंगर अमनदीप लांबा

पीड़िता ने अमनदीप पर आरोप लगाया है कि सिंगर ने इसी साल उसे 11 मार्च को फोन किया था। इस दौरान अमनदीप ने महिला से कहा कि वह आधी रात को दिल्ली एयरपोर्ट से उसे पिकअप करे। इसके बाद दोनों ने डिनर साथ में किया।

फिल्म रेस 3 के स्टार सलमान खान और सिंगर अमनदीप

पंजाबी सिंगर अमनदीप सिंह लांबा पर एक महिला ने रेप का आरोप लगाया है। इसके चलते गुरुवार को सिंगर को गिरफ्तार कर लिया गया है। महिला का आरोप है कि अमनदीप ने मार्च के महीने में उससे रेप किया था। पुलिस के मुताबिक, अमनदीप गुरुवार को जांच पड़ताल के लिए तलब किए गए। बता दें, बुधवार तक सिंगर को कोर्ट से छूट मिली हुई थी। लांबा को साउथ डिस्ट्रिक्ट पुलिस के सामने तलब किया गया। इसके चलते अब पुलिस की इंवेस्टिगेशन शुरू की जा चुकी है। सिंगर के खिलाफ फर्स्ट इन्फॉर्मेशन रिपोर्ट (एफआईआर) में कहा गया है कि इस महीने की शुरुआत में महिला को साथ शादी से पहले जोर-जबरदस्ती से शारीरिक संबंध बनाने के लिए फोर्स किया गया।

पीड़िता ने अमनदीप पर आरोप लगाया है कि सिंगर ने इसी साल उसे 11 मार्च को फोन किया था। इस दौरान अमनदीप ने महिला से कहा कि वह आधी रात को दिल्ली एयरपोर्ट से उसे पिकअप करे। इसके बाद दोनों ने डिनर साथ में किया। अमनदीप उस दिन महिला के घर ही रहा क्योंकि अमनदीप ने कहा कि वह थक गया है। जब महिला उस कमरे से बाहर अपनी मां के कमरे में जा रही थी तभी सिंगर अमनदीप ने उससे कथित रूप से रेप किया।

शिकायत दर्ज कराने वाली महिला ने अपने स्टेटमेंट में कहा कि उसने फोन कर के किसी की मदद नहीं ली, क्यों वह अपने ही घर में थी। इसके बाद सिंगर ने उससे कहा कि वह उस महिला से शादी करेगा। पहले वह अपने माता पिता के साथ इस मामले को बताएगा। इसके बाद महिला ने क्लेम किया कि सिंगर अमनदीप ने 16 मार्च को फिर उससे रेप किया। महिला ने यह भी कहा कि वह यह बात नहीं जानती थी कि सिंगर अमनदीप पहले से ही शादी-शुदा है। वहीं सिंगर के पक्ष से ये फैक्ट सामने आया है कि सिंगर का मेरिटल स्टेटस उसके सोशल मीडिया अकाउंट पर शो कर रहा है। बता दें, सिंगर अमनदीप सलमान खान की फिल्म रेस 3 में भी एक गाने में अपनी आवाज दे चुके हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App