ताज़ा खबर
 

सलमान खान के लिए गाना गाकर निशाने पर यूलिया वंतूर, ट्रोल्स बोले- भाई बंद करो ये बेरोजगार योजना

जहां सलमान खान इस गाने में हमेशा की तरह सुपरहिट दिख रहे हैं। वहीं बॉबी देओल का गाने में अंदाज ही कुछ निराला दिखाई दे रहा है। बॉबी गाने में जैकलीन फर्नांडिस के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आए हैं।

सलमान खान, जैकलीन और बॉबी देओल

RACE 3 NEW SONG SELFISH: कुछ वक्त पहले सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘रेस 3’ का ट्रेलर लॉन्च हुआ। फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों के बीच धूम मचा दी। वहीं फिल्म के कई सारे पोस्टर्स भी सामने आए। फिल्म के अब तक दो गाने सामने आ चुके हैं। कुछ दिनों पहले सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीस का गाना ‘हीरिए’ फिल्म रेस 3 से सामने आया। वहीं अब फिल्म का एक और गाना सामने आया है।

‘सेलफिश’ सलमान की फिल्म के इस गाने में जैकलीन फर्नांडीस सलमान खान और बॉबी देओल दोनों से रोमांस करती नजर आ रही हैं। जहां सलमान खान इस गाने में हमेशा की तरह सुपरहिट दिख रहे हैं। वहीं बॉबी देओल का गाने में अंदाज ही कुछ निराला दिखाई दे रहा है। बॉबी गाने में जैकलीन फर्नांडिस के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आए हैं। वहीं फिल्म के इस गाने में खास आवाज भी इस्तेमाल की गई है।

रेस 3 के गाने में देखें स्टार्स का ट्रिप्पल रोमांस

जी हां, इस गाने में लेडी वर्जन के लिए यूलिया वंतूर की आवाज का इस्तेमाल किया गया है। अब जहां सलमान स्टारर फिल्म का गाना ‘सेलफिश’ सामने आया है। सलमान के फैन्स को तो यकीनन ये गाना अच्छा लगा है। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें रेस 3 का ये गाना बिलकुल पसंद नहीं आया।

रेस 3 एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस

इसके चलते लोगों ने फिल्म के गाने को ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने इस दौरान लिखा, ‘भाई बंद करो ये बेरोजगार योजना।’ दूसरे यूजर ने सलमान के पोस्ट में कमेंट कर लिखा, यूलिया बेकार, क्या गाना है ये। एक यूजर ने सलमान की फिल्म के गाने के लिए लिखा- गाना बहुत ही डिसअपॉइंटिंग है। एक यूजर ने तो नामी लेडी सिंगर्स के नाम लेते हुए कहा कि श्रेया घोषाल या पलक मच्छल को क्यों नहीं लिया इसमें।

बता दें, सलमान ने अपनी फिल्म के गाने में किसी और सिंगर को लेने के बजाय यूलिया को फिल्म रेस 3 का गाना ‘सेलफिश’ गाने का मौका दिया है। ऐसे में सोशल मीडिया पर इस गाने के सामने आने के बाद लोगों की ऐसी प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App