ताज़ा खबर
 

‘और ये है Race 3 की फैमिली’, पोस्टर में छिपा है ‘सिकंदर’ की कहानी का ट्वि्स्ट

Salman Khan, Race 3 First Look: Race 3 से अब तक कई सारे पोस्टर सामने आ चुके हैं। इस बार इस पोस्टर में सारे कैरेक्टर्स एक साथ एक जगह नजर आ रहे हैं। पोस्टर में सलमान खान बीच में कुर्सी लगा कर बैठे हैं। वहीं उनके आस-पास फिल्म के बाकी स्टार्स नजर आ रहे हैं।
Race 3 में सलमान खान

सलमान खान स्टारर फिल्म ‘रेस 3’ का फाइनल पोस्टर जारी कर दिया गया है। इससे पहे फिल्म के हर कैरेक्टर का अलग-अलग पोस्टर जारी किया था। लेकिन इस बार इस पोस्टर में सारे कैरेक्टर्स एक साथ एक जगह नजर आ रहे हैं। पोस्टर में सलमान खान बीच में कुर्सी लगा कर बैठे हैं। वहीं उनके आस-पास फिल्म के बाकी स्टार्स नजर आ रहे हैं। सलमान के एक साइड में जैकलीन फर्नांडीस खड़ी हैं। जैकलीन के साथ बॉबी देओल, सलमान के पीछे अनिल कपूर तो दूसरी तरफ डेजी शाह नजर आ रही हैं।

इस पोस्टर को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए सलमान इसे कैप्शन भी देते हैं। सलमान ने अपने पोस्ट पर कैप्शन लिखा है, ‘…और ये है रेस 3 फैमिली। अब रेस शुरू करते हैं..इस ईद।’ फिल्म के इस फैमिली पोस्टर को देख सलमान के फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। दर्शकों को रेस 3 का ये पोस्टर काफी पसंद आ रहा है। ध्यान देने वाली बात ये है कि पोस्टर में ऊपर की तरफ लिखा है, ‘आपको दुश्मन की जरूरत नहीं है, अगर आपके पास फैमिली है’। ये लाइन पोस्टर और फिल्म की कहानी को काफी इंट्रस्टिंग बनाती है। सलमान के इस पोस्टर को देखने के बाद सलमान का एक फैन लिखता है, ‘मुकद्दर का सिकंदर, आपका फैन हूं मुझे गर्व है।’ तो किसी फैन ने सलमान के इस पोस्टर को लाजवाब बताया।

इससे पहले इस फिल्म की कास्ट सलमान खान, जैकलीन फर्नांडीस,अनिल कपूर, बॉबी देओल और डेजी शाह के सिंगल फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किए थे। बता दें, मल्टीस्टारर फिल्म रेस 3 15 जून 2018 को रिलीज होने जा रही है। सलमान ये फिल्म ईद के मौके पर अपने फैंस के लिए रिलीज करने जा रहे हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App