ताज़ा खबर
 

Race 3 Collection: ईद वीकेंड ओपनर की टॉप लिस्ट में ‘रेस 3’ के अलाव सलमान की इन फिल्मों का नाम भी शामिल…

Race 3 Box Office Collection, Race 3 5th Day Box Office Collection Day 5: सलमान खान RACE 3 के जरिए बड़े पर्दे पर कमाल की एक्शन मूवी लाए हैं। फिल्म यकीनन दर्शकों को पसंद आ रही है तभी तो फिल्म ने पहले 3 दिन के अंदर की 100 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

सुपरस्टार सलमान खान

Race 3 Box Office Collection: ईद के मौके पर ‘भाईजान’ सलमान खान फिल्म के रूप में अपने फैन्स के लिए ईदी जरूर लाते हैं। इस बार सलमान खान RACE 3 के जरिए बड़े पर्दे पर कमाल की एक्शन मूवी लाए हैं। फिल्म यकीनन दर्शकों को पसंद आ रही है तभी तो फिल्म ने पहले 3 दिन के अंदर की 100 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। इसी के साथ ही फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है। ईद के मौके पर सलमान फैन्स को खुश करते हैं। ऐसे में सलमान को बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के जरिए खुश कर करने के लिए सलमान के फैन्स भी भारी संख्या में उनकी फिल्म देखने पहुंच जाते हैं। सलमान की अब तक की कई ऐसी फिल्मों की एक पूरी लिस्ट बन चुकी है जिसने अपने ईद के मौके पर न सिर्फ धमाकेदार कमाई, बल्कि फिल्म टॉप वीकेंड ओपनर भी बनीं।

सलमान खान की फिल्म सुलतान साल 2016 में आई थी। फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया। इस फिल्म में सलमान का एक अनोखा अंदाज देखनों को मिला था। सलमान ने पहली बार स्क्रीन पर एक पहलवान की भूमिका निभाई थी। ऐसे में सलमान के चाहने वाले भारी संख्या में सलमान को देखने जा पहुंचे थिएटर्स में। अली अब्बास जफर की फिल्म सुल्तान ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल की कमाई की। अपने ओपनिंग डे पर फिल्म ने 36.54 करोड़ रुपए की कमाई की। वहीं ओपनिंग वीकेंड की बात करें तो ‘सुल्तान’ ने ओपनिंग डे पर रिकॉर्डतोड़ कमाई की थी। 5 दिनों के भीतर फिल्म ने 180.36 करोड़ रुपए कमाए थे। यह फिल्म 4500 स्क्रीन्स पर जारी की गई थी। वहीं दूसरे देशों में कुछ 1000 स्क्रीन्स पर फिल्म रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में टोटल कमाई 300.45 करोड़ रुपए की की थी।

‘बजरंगी भाईजान साल 2015 में आई थी। फिल्म में सलमान भोलेभाले पवन कुमार के रूप में नजर आए थे। सलमान खान की फिल्म में ‘मुन्नी’ भी एक आकर्षण थी, जिसे दर्शकों ने दिल से प्यार किया। सलमान की इस फिल्म ने दर्शकों पर अपना असर दिखाया और थिएटर्स पर दर्शकों की भीड़ जुटने लगी। मुन्नी और पवन की ये कहानी देखने के लिए फैन्स ने काफी इंतजार किया था। इसके बाद जब फिल्म थिएटर्स पर आई तो दर्शकों से इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला। फिल्म ने ओपनिंग डे पर 27.25 करोड़ रुपए की कमाई की थी। ओपनिंग वीकेंड में फिल्म ने 102.60 करोड़ रुपए कमाए। वहीं भाईजान की फिल्म की टोटल कमाई 320.34 करोड़ रही।

सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म ‘एक था टाइगर’ साल 2012 में आई थी। फिल्म का सीक्वल साल 2017 में बना ‘टाइगर जिंदा है’। इस फिल्म ने बॉकस ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की थी। अपने ओपनिंग वीकेंड में फिल्म ने 100 करोड़ रुपए कमाए थे। तीन दिन के अंदर फिल्म ने कुल 100.16 करोड़ रुपए की कमाई की थी। फिल्म ने ओपनिंग डे में 32.93 करोड़ रुपए की कमाई की। वहीं फिल्म ने 198.78 करोड़ रुपए कमाए थे।

करीना कपूर और सलमान खान स्टारर फिल्म ‘बॉडीगार्ड’ ने अपने ओपनिंग वीकेंड में 88.75 करोड़ रुपए कमाए थे। हेजल, महेश मांजरेकर और राज बब्बर स्टारर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में ओपनिंग डे में धमाल मचा दिया। फिल्म ने पहले दिन में 21.60 करोड़ की कमाई की थी। वहीं फिल्म ने 148 करोड़ रुपए कमाए थे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App