ताज़ा खबर
 

गुजरात के रेबारी समुदाय ने की फिल्म ‘पार्च्ड’ को बैन करने की मांग, निर्माता को आ रहीं धमकी भरी कॉल्स

लीना ने बताया कि वे लोग गालियां देते हैं और कहते हैं कि उनके समुदाय की संख्या 6 मिलियन से भी ज्यादा है, इसलिए हमें खबरदार हो जाना चाहिए।

Author नई दिल्ली | September 27, 2016 15:10 pm
Parched Movie Review: फिल्म की डिमांड हैं राधिका के बोल्ड सीन

सिर्फ सेंसरशिप ही नहीं एक फिल्म को और भी कई सारी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। इस साल अभिनेता मनोज बाजपेई अभिनीत अलीगढ़ और शाहिद कपूर अभिनीत उड़ता पंजाब को कई सारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। और अब राधिका आप्टे के लव सीन्स के इंटरनेट पर लीक होने के बाद चर्चा में आई फिल्म ‘पार्च्ड’ चर्चा में है। यह फिल्म भी इन दिनों कई सारी दिक्कतों का सामना कर रही है। विश्व स्तर पर सराहना पाने के बाद राधिका आप्टे, सुरवीन चावला, अदिल हुसैन और तनिष्ता चटर्जी स्टारर यह फिल्म गुजरात की रेबारी कम्यूनिटी के विरोध का सामना कर रही है। यह समुदाय निर्देशक लीना यादव से फिल्म को बैन किए जाने की मांग कर रहा है। यह विरोध इतना कड़ा है कि लीना के पति को इस बारे में धमकी भरी कॉल्स भी आना शुरू हो गई हैं। उनसे कहा जा रहा है कि वह फिल्म को थिएटर्स से वापस लें।

विरोध करने वाले समुदाय और धमकी भरे कॉल्स करने वाले लोगों का मानना है कि फिल्म में महिलाओं ने जो कपड़े पहने हैं वह रेबारी समुदाय की महिलाओं द्वारा पहनी जाने वाली पोशाकों से मेल खाते हैं। कॉल करने वालों का आरोप है कि निर्देशक ने फिल्म में उनके समुदाय की छवि खराब करने की और उन्हें गलत ढंग से पेश करने की कोशिश की है। लीना ने एक अखबार से बातचीत में कहा- यह बहुत डराने वाली घटना है। मेरे पति को धमकी भरी कॉल्स आ रही हैं। मुझे नहीं पता इन लोगों को उनका नंबर कहां से मिला, लेकिन शुक्रवार को जबसे फिल्म रिलीज हुई है उन्हें अलग-अलग नंबरों से धमकी भरी कॉल्स आ रही हैं।

लीना ने बताया कि वे लोग गालियां देते हैं और कहते हैं कि उनके समुदाय की संख्या 6 मिलियन से भी ज्यादा है, इसलिए हमें खबरदार हो जाना चाहिए। इतना ही नहीं मेरे पति को व्हाट्सएप पर गंदे मैसेजेस मिल रहे हैं। पुलिस ने हमसे इस नंबर के बारे में पूछताछ की है। उन्होंने कहा- मैंने किसी भी समुदाय, धर्म या जाति का नाम नहीं लिया। हमने फिल्म में डिसक्लेमर भी डाला है। वह कपड़ों के खिलाफ भी विरोध कर रहे हैं। मैंने गुजराती और राजस्थानी मिली जुली पोशाकों का इस्तेमाल किया है।

Read Also: अनुष्का शर्मा, दीपिका पादुकोण, परिणीति चोपड़ा- Krrish 4 में ऋतिक रोशन के साथ होंगी कौन सी हीरोइन?

#Parched grows but still at ground. {Wk1} Fri 0.12cr, Sat 0.22cr {Total} 0.34cr India-BOC

A photo posted by Box Office Collection (@boxofficecollection) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App