ताज़ा खबर
 

Raazi Movie Collection day 9: दूसरे हफ्ते में 60 करोड़ का आंकड़ा पार, आलिया की फिल्म से बढ़ी उम्मीदें

Raazi Movie Collection day 9: तरण आदर्श ने अपने ट्विटर पोस्ट पर आलिया की इस फिल्म की तारीफें करते हुए लिखा है- राजी का सुपर स्ट्रॉन्ग सेकेंड वीकेंड शुक्रवार और शनिवार को अच्छी कमाई हो सकती है।

फिल्म ‘राजी’ के एक दृश्य में आलिया और विक्की कौशल

विक्की कौशल और आलिया भट्ट की फिल्म ‘राजी’ दर्शकों के दिलों को जीत रही है। इसके चलते फिल्म अपने दूसरे हफ्ते में पहुंच कर भी अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म में आलिया की अदाकारी के काफी चर्चे हो रहे हैं। वहीं विक्की कौशल भी ‘राजी’ में काफी जम रहे हैं। ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श ने तो इस फिल्म को 4 स्टार रेटिंग दी है। फिल्म ने अपने दूसरे हफ्ते के शुक्रवार में 4.75 करोड़ रुपए की कमाई की। दूसरे शनिवार को फिल्म ने कमाए 7.54 करोड़ रुपए। इससे पहले हफ्ते में फिल्म ने 56.59 करोड़ रुपए की कमाई की थी। इसी के साथ ही फिल्म का टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन हो गया है- 68.88 करोड़ रुपए।

तरण आदर्श ने अपने ट्विटर पोस्ट पर आलिया की इस फिल्म की तारीफें करते हुए लिखा है- राजी का सुपर स्ट्रॉन्ग सेकेंड वीकेंड शुक्रवार और शनिवार को अच्छी कमाई हो सकती है। फिल्म से इस हफ्ते 75 करोड़ बटोरने की उम्मीद की जा रही है।  बता दें, मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित इस फिल्म की हर तरफ चर्चा हो रही है। फिल्म में आलिया के अलावा आलिया की मॉम सोनी राजदान भी हैं।

ऐसा पहली बार है जब आलिया और सोनी ने स्क्रीन पर साथ काम किया हो। फिल्म में आलिया एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं जो देश के लिए अफनी जान भी जोखिम में डाल देती हैं। राजी में आलिया ‘सहमत’ का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में सहमत को जासूस के रूप में पाकिस्तान भेजा जाता है लेकिन एक पत्नी और बहू के रूप में। आलिया की फिल्म में उनकी पति का किरदार विक्की कौशल निभा रहे हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Next Stories
1 ‘दस का दम’ का नया प्रोमो जारी, नए शो पर ऐसे स्वैग से स्वागत कर रहे सलमान
2 रेस-3 के इस डायलॉग की वजह से ट्रोल हो रहीं डेजी शाह, लोगों ने जमकर उड़ाया मजाक
3 एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीर, लोग कहने लगे- जीजू
ये पढ़ा क्या?
X