ताज़ा खबर
 

Raazi Movie Collection day 6: बॉक्सऑफिस पर चट्टान की तरह खड़ी है आलिया की ‘राजी’, जानें टोटल कलेक्शन

Raazi Movie Collection: फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म में आलिया ने एक सहमत नाम की लड़की का रोल निभाया है तो वहीं विक्की कौशल ने पाकिस्तानी अफसर के रोल में नजर आए हैं।

फिल्म ‘राजी’ के एक सीन में आलिया भट्ट।

Raazi Movie Collection day 6: आलिया भट्ट की फिल्म राजी 11 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के साथ ही अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म के पहले हफ्ते की कमाई को देखते हुए ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने शानदार बताया है। इसके साथ ही उम्मीद जताई है कि फिल्म पहले हफ्ते में 55 करोड़ रुपए से ज्यादा का बिजनेस कर सकती है। यदि यह अनुमान सही होता है तो फिल्म पहले ही हफ्ते में 50 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।

फिल्म ने ओपनिंग डे यानी की शुक्रवार को 7 करोड़ 53 लाख रुपए का बिजनेस किया था। शनिवार को 11 करोड़ 30 लाख रुपए का कलेक्शन किया था। रविवार को फिल्म 14 करोड़ 11 लाख रुपए का कलेक्शन करने में सफल रही है। सोमवार को फिल्म ने 6 करोड़ 30 लाख रुपए की कमाई की और मंगलवार को फिल्म ने 6 करोड़ 10 लाख रुपए का बिजनेस किया है। इस हिसाब से फिल्म का अबतक का टोटल कलेक्शन भारत में 45 करोड़ 34 लाख रुपए हो गया है।

HOT DEALS
  • BRANDSDADDY BD MAGIC Plus 16 GB (Black)
    ₹ 16199 MRP ₹ 16999 -5%
    ₹1620 Cashback
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 16699 MRP ₹ 16999 -2%
    ₹0 Cashback

फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म में आलिया ने एक सहमत नाम की लड़की का रोल निभाया है तो वहीं विक्की कौशल ने पाकिस्तानी अफसर के रोल में नजर आए हैं। सहमत देखने में तो बहुत सीधी-साधी सी लड़की लगती है,लेकिन बड़ी ही शातिर तरीके से अपने देश के लिए जासूसी करते हुए नजर आई है। सहमत के पिता उसकी शादी पाक के एक सेना अधिकारी से करा देते हैं, जिसके बाद वह पाकिस्तान में अपने देश के लिए जासूसी करती है। फिल्म में आलिया ने कमाल की एक्टिंग और एक्शन किया है। खूबसूरत डायलॉग से सजी फिल्म राजी को दर्शक भी पसंद कर रहे हैं। फिल्म में आलिया की रियल लाइफ मां सोनी राजदान ने फिल्म में भी आलिया की मां का रोल निभाया है।
https://www.jansatta.com/entertainment/

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App