ताज़ा खबर
 

Raazi Box Office Collection Day 2: आलिया की ‘राजी’ कर दर्शकों को दिलों में राज, जानिए कुल बिजनेस

Raazi Movie Collection: फिल्म दर्शकों को बहुत पसंद आई है, वहीं सहमत के किरदार में चारों तरफ आलिया की तारीफें हो रही हैं। इसके अलावा फिल्म को क्रिटिक्स ने भी काफी सराहा है।

आलिया की फिल्म ‘राजी’ का एक दृश्य

आलिया भट्ट की फिल्म ‘राजी’ 11 मई को रिलीज हो चुकी है। दर्शकों को यह फिल्म और फिल्म में आलिया की एक्टिंग बहुत पसंद आई है। इस फिल्म के जरिए आलिया दर्शकों के दिल में आसानी से घर कर चुकी हैं। वहीं क्रिटिक्स को भी आलिया की ये फिल्म खूब भाई है। तरण आदर्श ने इस फिल्म को अपने रेटिंग रिव्यू में 4 स्टार्स दिए हैं। फिल्म के पहले दिन की कमाई के बारे में बात करें तो फिल्म को लेकर एक्सपेक्टेशन थी कि अपने पहले दिन फिल्म 5 करोड़ रुपए की कमाई कर लेगी।

वहीं फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर उम्मीद से ज्यादा की कमाई करके दिखाया। फिल्म ने 7.53 करोड़ रुपए की कमाई की। शनिवार को फिल्म ने 11.30 करोड़ रुपए की कमाई की। इसी के साथ ही फिल्म का टोटल कलेक्शन 18.83 करोड़ रुपए हो गया है। तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट से फिल्म के ये आंकड़े जारी करे। साथ ही फिल्म की तारीफ करते हुए तरण ने लिखा- सॉलिड कंटेंट की पॉवर। राजी का पहला दिन बिग बैंग। फिल्म का ओपनिंग वीकेंड भी अच्छा रहेगा। फिल्म को लेकर तरण ने अपने वन वर्ड रिव्यू में फिल्म को कमाल बताया है।

उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट कर लिखा-इस स्टोरी को बताना जरूरी है। बहुत ही अच्छे तरीके से बनाई गई है फिल्म। तरण ने आलिया की तारीफ करते हुए लिखा-आलिया तुम टैलेंट से भरपूर पावरहाउस हो। इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार ट्रेड एनेलिस्ट गिरीश जौहर कहते हैं- करण की बैक, आलिया की एक्टिंग और मेघना का डायरेक्शन कमाल का है। ये कॉमंबिनेशन बहुत लाजवाब है। गिरीश आगे कहते हैं कि आलिया ने करीब एक साल के बाद वापसी की है ऐसे में लोगों को आलिया से काफी उम्मीदें थीं। फिलहाल आलिया से जो उम्मीदें थीं, आलिया उन उम्मीदों पर खरी उतरती नजर आ रही हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 सड़क हादसे में बाल-बाल बचीं जैकलीन फर्नांडिज, पार्टी कर लौट रही थीं वापस
2 सोनम कपूर के हीरे जड़े मंगलसूत्र के पीछे की ये कहानी नहीं जानते होंगे आप
3 शादी के बाद ऐसे एंज्वॉय कर रहे हैं ‘मिस्टर एंड मिसेस आहूजा’, देखें सोनम-आनंद की ये क्यूट तस्वीरें
ये पढ़ा क्या?
X