ताज़ा खबर
 

टैक्सी में पहुंचे राजकुमार तो सब रह गए थे हैरान, ड्राइवर ने किराया लेने से कर दिया था इंकार; जानिये फिर क्या हुआ था

राजकुमार फिल्म 'मरते दम तक' की शूटिंग पर पहले दिन ही टैक्सी से पहुंचे थे। इस बात का खुलासा फिल्म के निर्देशक मेहुल कुमार ने अपने इंटरव्यू में किया था।

Raaj kumar, raaj kumar news,‘मरते दम तक’ की शूटिंग पर टैक्सी से पहुंचे थे राजकुमार (फोटो क्रेडिट राज कुमार ऑफिशियल इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर राजुकमार (Raaj Kumar) ने अपने अंदाज से फिल्मी दुनिया में अलग ही पहचान बनाई हुई थी। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मुंबई पुलिस के सब-इंस्पेक्टर के तौर पर की थी, लेकिन फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग से उन्होंने अपनी अलग ही पहचान बनाई थी। एक्टर राजकुमार के ऐसे कई किस्से हैं, जो लोगों को हैरान करके रख देंगे। ऐसा ही एक किस्सा उनकी फिल्म ‘मरते दम तक’ की शूटिंग से जुड़ा हुआ है, जब वो शूटिंग के सेट पर टैक्सी करके पहुंचे थे।

राजकुमार से जुड़े इस किस्से का खुलासा निर्देशक मेहुल कुमार ने अपने इंटरव्यू में किया था। मेहुल कुमार से पूछा गया कि राजकुमार से जुड़ा कोई खास किस्सा जो आपको याद हो। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि कैसे वह पहले दिन सेट पर टैक्सी करके पहुंचे और उन्हें टैक्सी में आता देख बाकी लोग भी हैरान रह गए थे।

मेहुल कुमार ने कहा, “राज साहब की गाड़ी खराब हो गई थी बीच रास्ते में। ऐसे में उन्होंने टैक्सी की और वह शूटिंग के सेट पर पहुंचे। उनके आते ही पूरी यूनिट पर हंगामा हो गया था। लोग ये देखकर हैरान थे कि राज साहब टैक्सी में कैसे आ गए। जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उनकी गाड़ी खराब हो गई थी। राज साहब ने आगे कहा कि अगर मैं नहीं आता तो भी यही बात होती कि शूटिंग के पहले दिन ही नहीं आया।”

मेहुल कुमार ने आगे बताया, “जिस टैक्सी में राज साहब आए थे, उसके ड्राइवर ने पैसे तक लेने से मना कर दिया था। ड्राइवर का कहना था कि उसकी टैक्सी में राज साहब आए हैं, ऐसे में उसे एक भी पैसा नहीं चाहिए। हालांकि, राज साहब ने ड्राइवर को नाश्ते के लिए बुलाया, लेकिन वह नहीं आया और केवल राज साहब के पैर छूकर ही चला गया।”

राजकुमार को उनकी एक्टिंग और कलाकारी के लिए खूब जाना जाता था। एक्टर राम मोहन ने उनके बारे में बात करते हुए कहा कि वह कमाल के कलाकार थे। उनके तो जूते भी एक्टिंग किया करते थे। वह किसी से लड़ते नहीं थे, लेकिन बात और ऐसा जुमला कह देते थे कि सामने वाला इंसान उनके सामने कुछ बोल नहीं पाता था।

 

राजकुमार के करियर की बात करें तो उन्होंने फिल्म ‘रंगीली’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अपने करियर के दौरान उन्होंने 70 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था। फिल्म ‘मदर इंडिया’, ‘पैगाम’, ‘दिल एक मंदिर’, ‘वक्त’, ‘काजल’ और ‘नील कमल’ उनकी जबरदस्त फिल्मों में शामिल हैं।

Next Stories
1 जब गोविंदा ने भरी महफिल में शख्स को मार दिया था जोरदार थप्पड़, एक्टर ने इंटरव्यू में बताई थी ये वजह
2 Ferrari California से लेकर प्राइवेट जेट तक, इन 5 लग्जरी चीजों के मालिक हैं रतन टाटा, कुछ ऐसी है जिंदगी
3 मेरी बेटी मेरे जैसी हुई तो मुझे सन्यास लेना पड़ेगा- जब कंगना रनौत ने कही थी ये बात; देखें वीडियो
यह पढ़ा क्या?
X