ताज़ा खबर
 

जितेंद्र हो या बंदर, मेरे लिए सब बराबर- धर्मेंद्र और जितेंद्र का सही नाम नहीं ले पाए राजकुमार तो कह दिया था ऐसा

धर्मेंद्र, जितेंद्र और राजकुमार फिल्म 'धर्म कांटा' पर साथ काम कर रहे थे। उस वक्त राजकुमार, धर्मेंद्र व जितेंद्र का नाम ठीक से नहीं लेते थे। इतना ही नहीं, एक बार उन्होंने धर्मेंद्र और जितेंद्र की तुलना बंदर से भी कर दी थी।

राजकुमार ने की थी धर्मेंद्र और जितेंद्र की बंदर से तुलना (फोटो राजकुमार फैनपेज इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर राजकुमार (Raaj Kumar) ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। उन्होंने ‘रंगीली’, ‘पाकीजा’, ‘मदर इंडिया’ और कई फिल्मों से बॉलीवुड में अपार लोकप्रियता हासिल की थी। फिल्मों के अलावा राजकुमार अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जाने जाते थे। उनके मन में जो बातें आती थीं, वह लोगों के मुंह पर ही कह दिया करते थे। उनके इस व्यवहार को लेकर बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र भी उनपर एक बार काफी भड़क गए थे।

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक धर्मेंद्र, जितेंद्र और राजकुमार फिल्म ‘धर्म कांटा’ में साथ काम कर रहे थे। उस वक्त राजकुमार, धर्मेंद्र व जितेंद्र का नाम ठीक से नहीं लेते थे, कभी उन्हें दूसरे नामों से पुकारते तो कभी उनका नाम ही मिक्स कर दिया करते थे। फिल्म ‘धर्म कांटा’ की शूटिंग के दौरान इसी प्रकार राजकुमार ने धर्मेंद्र और जितेंद्र को उनके गलत नामों से पुकारा। उनकी इस बात से धर्मेंद्र को गुस्सा आ गया, जिससे वह अपनी शिकायत लेकर राजकुमार के पास पहुंच गए।

लेकिन धर्मेंद्र की बातों पर राजकुमार ने जबरदस्त अंदाज में जवाब दिया। गलत नाम पुकारे जाने की बात पर सफाई देते हुए उन्होंने दोनों की तुलना बंदर से कर दी और कहा, “क्या फर्क पड़ता है, राजेंद्र हो या धर्मेंद्र, जितेंद्र या बंदर, जानी राजकुमार के लिए सब एक बराबर है।”

बता दें कि धर्मेंद्र के अलावा अमिताभ बच्चन, संजय दत्त, गोविंदा और कई कलाकार उनके बेबाकपन का शिकार हो चुके हैं। यहां तक कि राजकुमार ने एक पार्टी के दौरान बप्पी लहरी के स्टाइल को लेकर भी उनपर कमेंट कर दिया था और कह दिया था कि बस मंगलसूत्र की कमी है।

बॉलीवुड शादी डॉट कॉम के मुताबिक एक पार्टी के दौरान राजकुमार और बप्पी लहरी की मुलाकात हुई। बप्पी लहरी हमेशा की तरह खूब सारे सोने के जेवर पहने हुए थे। उन्हें देखते ही राजकुमार ने कहा, “एक से एक गहने पहने हो, सिर्फ मंगलसूत्र की कमी है।” बता दें कि राजकुमार के बेटे पुरु राजकुमार ने भी अपने इंटरव्यू में कहा था कि उनके पिता मुंह फट हैं।

Next Stories
1 भारत से नफरत कब बंद करोगे? चेतन भगत ने फाइजर वैक्सीन को बताया बेस्ट तो भड़क गईं कंगना रनौत
2 मेरा टाइम अच्छा नहीं चल रहा, किसी और को देख लो- डायरेक्टर से बोल पड़े थे राजेश खन्ना, फिर मिला था ऐसा जवाब
3 उसको एक्टिंग नहीं आती है- जब ऋषि कपूर ने डायरेक्टर से कर दी इरफान खान की शिकायत, जानिये फिर क्या हुआ था
यह पढ़ा क्या?
X