ताज़ा खबर
 

एक्ट्रेस को भी डांस करने दिया करो…गोविंदा से बोले पड़े थे राजकुमार; सुभाष घई ने सुनाया था किस्सा

राजकुमार को लेकर सुभाष घई ने बताया कि उन्होंने गोविंदा पर भी कमेंट किया था और कहा था कि फिल्मों में एक्ट्रेस को भी डांस करने दिया करो, खुद ही करते रहते हो।

राजकुमार ने किया था गोविंदा पर कमेंट

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर राजकुमार (Raaj Kumar) ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। मुंबई के सब-इंस्पेक्टर से लेकर एक्टर बनने तक का सफर उन्होंने बखूबी तय किया था। लेकिन अपनी एक्टिंग के साथ-साथ राजकुमार अपने अंदाज और बेबाकपन के लिए भी खूब जाने जाते थे। वह कलाकारों के बारे में उनके मुंह पर ही बातें बोल दिया करते थे, जिससे हर कोई उनके व्यवहार से बखूबी वाकिफ थे। इसी तरह एक बार उन्होंने गोविंदा (Govinda) पर भी कमेंट किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि आप अपनी फिल्मों में एक्ट्रेस को भी डांस करने दिया करो।

इस बात का खुलासा फिल्म निर्माता सुभाष घई (Subhash Ghai) ने अपने इंटरव्यू में किया था। उन्होंने राजकुमार के बारे में बात करते हुए कहा, “वह कई बार लोगों को ताने भी मार दिया करते थे। उन्होंने गोविंदा को एक दिन कहा कि यार तुम कलाकार बहुत अच्छे हो, लेकिन कभी कभी एक्ट्रेस को भी डांस करने दिया करो, तुम खुद ही डांस करते रहते हो।”

राजकुमार के बारे में बात करते हुए सुभाष घई ने आगे कहा, “ये चीज उनका स्टाइल बन गया था और उन्हें पता भी चल चुका था कि ये चीजें उनके काम भी आती हैं।” सुभाष घई ने कहा कि वह दार्शनिक थे। वह पंडित थे और उन्हें संस्कृत, वेद और पुराण के बारे में भी खूब जानकारी थी।

बता दें कि गोविंदा ही नहीं, कई बॉलीवुड कलाकारों ने राजकुमार के बेबाकपन का सामना किया था। उन्होंने एक बार अमिताभ बच्चन के लिबास को लेकर भी मजाक उड़ाया था। राजकुमार ने अमिताभ बच्चन के सूट की तारीफ करते हुए कहा था, “जानी तुम्हारा सूट बहुत अच्छा है हमें पसंद आया। ये सूट किस दुकान से खरीदा तुमने?”

अमिताभ बच्चन के सूट का उड़ाया था मजाक- वहीं, जब अमिताभ बच्चन ने राजकुमार को दुकान का पता बताया और पूछा कि आप भी ऐसा सूट सिलवाना चाहते हैं तो उन्होंने बिग बी को बीच में ही टोक दिया और कहा, “हमें घर के लिए कुछ पर्दे सिलवाने हैं और तुम्हारे सूट का कपड़ा हमें अच्छा लगा।”

बता दें कि राजकुमार का ऐसा ही किस्सा जीतेंद्र, जीनत अमान, दिलीप कुमार, रामानंद सागर, मिथुन चक्रवर्ती, राजेश खन्ना और सलमान खान जैसे कई सितारों के साथ भी हुआ था। उनके फिल्मी करियर की बात करें तो उन्होंने फिल्म ‘रंगीली’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अपने करियर में उन्होंने 70 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था।

Next Stories
1 उसके तो मुझे पैसे मिलते हैं- जब रजत शर्मा ने नाना पाटेकर से ‘शॉर्ट टेंपर्ड’ को लेकर किया सवाल तो मिला था ऐसा जवाब
2 प्रियंका चोपड़ा की शादी में हो गई थी लड़ाई, पंजाबी कल्चर को नहीं समझ पाए थे निक जोनस के घरवाले
3 सास डिंपल कपाड़िया के साथ डेट पर जाना चाहते थे अक्षय कुमार, करण जौहर से बताई थी वजह
यह पढ़ा क्या?
X