ताज़ा खबर
 

‘राबता’ स्टार सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडिस ने ‘ओके जानू’ के गाने ‘हम्मा-हम्मा’ पर किया डांस, देखिए वीडियो

बॉलीवुड स्टार आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ओके जानू का गाना हम्मा-हम्मा लोगों के बीच खूब पॉपुलर हो रहा है।

Author नई दिल्ली | Published on: January 14, 2017 11:40 AM
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर।

बॉलीवुड स्टार आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ओके जानू का गाना हम्मा-हम्मा लोगों के बीच खूब पॉपुलर हो रहा है। यह गाना 1995 में रिलीज हुई फिल्म बॉम्बे का रीमेक है जिसे संगीत दिया है म्यूजिक कंपोजर ए.आर. रहमान ने, और गाने में रैप किया है बादशाह ने। फिल्म 13 जनवरी को रिलीज हो चुकी है लेकिन गाने का खुमार लोगों से उतरने का नाम नहीं ले रहा। फिल्म एम.एस.धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी के बाद अपनी फीस 5 गुना तक बढ़ा चुके बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में आप सुशांत और जैकलीन को हम्मा-हम्मा के न्यू वर्जन पर डांस करते देख सकते हैं। अपने ट्वीट में सुशांत ने फिल्मफेयरअवॉर्ड्स2017 को भी हैश टैग किया है, जिससे यह कयास लगाया जा रहा है कि शायद सुशांत इस अवॉर्ड शो में इस गाने पर परफॉर्म करते नजर आएं।

इस वीडियो को ट्वीट किए जाने के 3 घंटे के भीतर इसे तकरीबन 600 लोगों ने लाइक किया है। इस वीडियो में दोनों जो डांस कर रहे हैं यह असल में कोई परफॉर्मेंस नहीं बल्कि डांस प्रैक्टिस है। कमेंट बॉक्स में तो कई लोगों ने अवॉर्ड शो में उनकी फाइनल परफॉर्मेंस के लिए उन्हें बेस्ट विशेज भी दे दी हैं। बता दें कि जल्द ही 21 जनवरी को सुशांत का बर्थडे भी आने वाला है जिसकी एडवांस में शुभकामनाएं भी लोगों ने उन्हें कमेंट बॉक्स में दी हैं। लोगों को उनकी यह परफॉर्मेंस इतनी अच्छी लगी कि एक यूजर ने जैकलीन और सुशांत के साथ में किसी फिल्म में आने की इच्छा भी जाहिर कर दी। अब हालांकि यह तो फिल्म की स्क्रिप्ट और निर्देशक पर ही निर्भर करेगा कि यह दोनों किसी आने वाली फिल्म में नजर आते हैं या नहीं। फिलहाल आप इस वीडियो में दोनों की जोड़ी को साथ में देख सकते हैं।

हाल ही में आए एक बयान के मुताबिक गाने हम्मा-हम्मा को जहां लोग काफी पसंद कर रहे हैं, वहीं इसके ऑरिजनल नंबर के मेकर्स की ओर से लगातार इसकी निंदा किए जाने की खबरें आ रही हैं। हाल ही मशहूर सिंगर-म्यूजिक कंपोजर ए आर रहमान ने हफिंगटन पोस्ट से इंटरव्यू में कहा- मैंने पूर्ण रूप से इसकी मनाही की थी। मैंने साफ-तौर पर से इसके लिए मना किया था जब करण जौहर और शाद अली मेरे पास आए थे। मैंने कहा था कि इसके बारे में मत सोचिए यह एक अच्छा विचार नहीं है। ऐसा नहीं करते हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 एंड टीवी के पॉपुलर शो संतोषी मां में आने वाला है नया ट्विस्ट, देबीना बनर्जी यानी ‘पौलोमी मां’ ने किया खुलासा
2 यूट्यूब पर छाया हुआ है नवाजुद्दीन सिद्दीकी का डायलॉग ‘रईस को नहीं छोड़ूंगा’, शाहरुख खान वन लाइनर भी है कमाल
3 करीना कपूर ने सिद्धार्थ मल्होत्रा को कहा फेयर एंड लवली, रणबीर कपूर की बारी आई तो बोलीं उन्हें ब्रेक की जरूरत है