ताज़ा खबर
 

राब्ता ट्रेलर रिलीज: सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन की जबरदस्त कैमिस्ट्री से सजी है फिल्म

Raabta Trailer: सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन स्टारर फिल्म राबता का ट्रेलर सोमवार दोपहर 1 बजे रिलीज कर दिया गया है।

Author नई दिल्ली | Updated: April 17, 2017 1:34 PM
Raabta Trailer: राब्ता के एक सीन में सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन।

बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन स्टारर फिल्म राबता का ट्रेलर सोमवार दोपहर 1 बजे रिलीज कर दिया गया है। दिनेश विजान के निर्देशन में बन रही यह रोमांटिक फिल्म 9 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हालांकि इस फिल्म को सिर्फ एक रोमांटिक फिल्म कहना गलत होगा, क्योंकि इसमें रोमांस के साथ-साथ थ्रिलर और एक्शन भी है। कृति सेनन और सुशांत सिंह राजपूत इस फिल्म के लिए पहली बार साथ में नजर आ रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर से लगता है कि कहानी कहीं ना कहीं आपको मिर्जया की याद दिलाती है जिसमें एक ही वक्त पर दो कहानियां चलती हैं। एक अतीत की और दूसरी वर्तमान की। सुशांत और कृति का अतीत वाला लुक काफी ड्रमैटिक लग रहा है।

फिल्म का फर्स्ट लुक और पोस्टर पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं। फिल्म की शूटिंग साल 2015 में शुरू हुई थी, और इसके ज्यादातर हिस्सों की शूटिंग केपटाउन में हुई हैं। ट्रेलर की बात करें तो इसे वाकई एक अच्छा ट्रेलर कहा जा सकता है। आपको फिल्म के बारे में अच्छा खासा आइडिया देने के साथ ही ट्रेलर आपके जेहन में कई सवाल भी छोड़ जाता है जिनके जवाब जानने के लिए आप फिल्म देखने जाना चाहेंगे।

ट्रेलर के रिलीज से पहले कृति सेनन ने रविवार को एक प्रोमो रिलीज किया था जिसमें सुशांत और कृति साथ में क्रॉसवर्ड खेलते नजर आ रहे थे। कृति पहले क्रॉसवर्ड पर ट्रेलर शब्द लिखती हैं जिसके बाद सुशांत उसमें कुछ अक्षय जोड़ कर क्रॉस वर्ड में लव लिख देते हैं। इसके बाद जब कृति अंग्रेजी में ट्रेलर लिखती हैं तो सुशांत टोमो लिख देते हैं। इस पर कृति पूछती हैं कि क्या गेम में स्लैंग वर्ड्स का इस्तेमाल करना अलाउड है। वह सुशांत से टोमो का मतलब पूछती हैं तो सुशांत बताते हैं कि TOMO का मतलब है TRAILER OUT TOMORROW.

जब कृति से सुशांत के साथ नजदीकी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- बेहतर होगा अगर इसे नजरअंदाज किया जाए। 26 साल की एक्ट्रेस को राब्ता में कुछ एक्शन सीन करते हुए देखा जाएगा जिसे कि उन्होंने काफी एंज्यॉय किया। कृति ने कहा- फिल्म के एक हिस्से में एक्शन की मांग थी। मैं हमेशा से इसे करना चाहती थी। तो इसी वजह से मैं इसे लेकर काफी एक्साइटिड थी। इससे आप खुद को बेहतर बनाने के साथ ही सीख सकते हैं। ये काफी मुश्किल था। मुझे इसे करने के दौरान काफी खरोचें आई लेकिन मैंने इसे एंज्यॉय किया।

WATCH RAABTA OFFICIAL TRAILER HERE:

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Spyder में महेश बाबू ने बिना बॉडी डबल किए ही कर दिए सारे स्टंट
2 बेगम जान बॉक्स ऑफिस कलेक्शनः कुछ खास खेल नहीं दिखा सकी विद्या बालन की फिल्म
3 सीबीएफसी के मातृ को सर्टिफिकेट नहीं देने पर भड़कीं रवीना टंडन, कहा- पुरानी सोच को बदलना होगा