ताज़ा खबर
 

राब्ता में नजर आएंगे सुशांत सिंह राजपूत के ये 7 डिफरेंट लुक्स, देखिए तस्वीरें

बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन स्टारर फिल्म राबता का रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत काफी अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं।

Author नई दिल्ली | April 17, 2017 2:05 PM

बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन स्टारर फिल्म राबता का रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत काफी अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। दिनेश विजान के निर्देशन में बन रही यह रोमांटिक फिल्म 9 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। जहां तक फिल्म की कहानी की बात है तो बता दें कि ट्रेलर देख कर लगता है कि कहानी कहीं ना कहीं फिल्म मिर्जिया की याद दिलाती है जिसमें एक ही वक्त पर दो कहानियां चलती हैं। एक अतीत की और दूसरी वर्तमान की। सुशांत और कृति का अतीत वाला लुक काफी ड्रमैटिक लग रहा है। वह ट्रेलर में कई जगहों पर काफी अलग-अलग लुक्स में नजर आ रहे हैं।

फिल्म को सिर्फ एक रोमांटिक फिल्म कहना गलत होगा, क्योंकि इसमें रोमांस के साथ-साथ थ्रिलर और एक्शन भी है। कृति सेनन और सुशांत सिंह राजपूत इस फिल्म के लिए पहली बार साथ में नजर आ रहे हैं। फिल्म का फर्स्ट लुक और पोस्टर पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं। फिल्म की शूटिंग साल 2015 में शुरू हुई थी, और इसके ज्यादातर हिस्सों की शूटिंग केपटाउन में हुई हैं। ट्रेलर की बात करें तो इसे वाकई एक अच्छा ट्रेलर कहा जा सकता है। आपको फिल्म के बारे में अच्छा खासा आइडिया देने के साथ ही ट्रेलर आपके जेहन में कई सवाल भी छोड़ जाता है जिनके जवाब जानने के लिए आप फिल्म देखने जाना चाहेंगे।

कृति भी ट्रेलर में काफी खूबसूरत और बोल्ड नजर आ रही हैं। कुछ जगहों पर वह किसी योद्धा की तरह भी नजर आती हैं। ट्रेलर का शरुआती हिस्सा जहां रोमांटिक कहानी को बताता है वहीं बीच से एक अलग ही कहानी की शुरुआत होती है। निगेटिव रोल प्ले कर रहे जिम सरभ ने अपने किरदार में जान फूंक दी है। उनकी एंट्री के बाद से ट्रेलर का एक्साइटमेंट कई गुना बढ़ जाता है। फिल्म में आपको इरफान खान का वॉइस ओवर भी काफी शानदार लगेगा जो कि फिल्म का असल में नरेशन कर रहे हैं। देखना यह होगा कि यह फिल्म दर्शकों को किस हद तक आकर्षित कर पाती है। तब तक आप देखिए सुशांत सिंह राजपूत के फिल्म के ट्रेलर में दिखाए गए 10 दमदार लुक्स

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App