Raabta Movie Film Review Hindi: Sushant Singh Rajput, Kriti Sanon warrior look and reincarnation make it must watch - 'राब्ता' मूवी रिव्यू: जन्म-जन्मांतर के प्यार की कहानी है राब्ता, रोमांस और एक्शन जैसे मसाले से है भरपूर - Jansatta
ताज़ा खबर
 

‘राब्ता’ मूवी रिव्यू: जन्म-जन्मांतर के प्यार की कहानी है राब्ता, रोमांस और एक्शन जैसे मसाले से है भरपूर

Raabta Movie Review: सायरा अपनी जिंदगी चलाने के लिए चॉकलेट बेचती है जबकि शिव उसे पहली नजर मे ही दिल दे बैठता है। वहीं विलेन को हीरोइन को टच करने के बाद पहले के जन्म की कहानी का पता चल जाता है।

Author नई दिल्ली | June 8, 2017 5:25 PM
पुनर्जन्म के प्यार पर आधारित फिल्म है राब्ता। (Image Source: Instagram)

दिनेश विजान को कॉकटेल, लव आजकल, फाइंडिंग फैनी और बदलापुर जैसी फिल्मों के प्रोड्यूसर के तौर पर जाना जाता है। राब्ता के जरिए वो निर्देशन के क्षेत्र में उतर रहे हैं। दिनेश दर्शकों के सामने पुर्जन्म और कभी ना मिटने वाले प्यार की कहानी को लेकर हाजिर हैं। ये कहानी है शिव यानी सुशांत सिंह राजपूत और सायरा यानी कृति सेनन की। जाकिर मर्चेंट यानी कि जिम सरभ जिन्हें नीरजा में देखा जा चुका है, विलेन बने हैं जबकि वरुण शर्मा शिव के दोस्त की भूमिका में नजर आएंगे।

कहते हैं जब कोई इंसान मरता है तो उसके शरीर से 21 ग्राम वजन कम हो जाता है। यही हमारी आत्मा का वजन होता है। आत्मा की यात्रा समय और स्पेस के परे होती है। इस धरती की रिएलिटी से अलग। कहानी दो आम इंसानों की है। सायरा अपनी जिंदगी चलाने के लिए चॉकलेट बेचती है जबकि शिव उसे पहली नजर मे ही दिल दे बैठता है। वहीं विलेन को हीरोइन को टच करने के बाद पहले के जन्म की कहानी का पता चल जाता है। पहले जन्म की बात करें तो सुशांत और जिम योद्धा होते हैं जो अपने राज्य की राजकुमारी को दिल दे बैठते हैं। लेकिन राजकुमारी को राजपूत के किरदार से प्यार होता है जो कि सरभ को नागवार गुजरता है और वो हीरो को मारने की कोशिश करता है।

Raabta Official Trailer Watch Here:

जिसमें कृति को खंजर लग जाता है और वो पहाड़ से नीचे गिरकर मर जाती है। इसके बाद हीरो भी विलेन को मारकर खुद मर जाता है। इसी अधूरी कहानी को पूरी करने के लिए तीनों जन्म लेते हैं। क्या फिर् से वही कहानी दोहराई जाएगी? क्या इस बार भी दोनों को एक-दूसरे का साथ नहीं मिलेगा। इसी के इर्द-गिर्द फिल्म का कहानी घूमती है। वरुण शर्मा को आपने फुकरे में चूचा के किरदार में देखा था। वो इसमें सुशांत के दोस्त बने हुए दिखाई देंगे। साथ ही हीरो और हीरोइन को बचाने की कोशिश में नजर आएंगे। फिल्म में राजकुामर राव 324 साल के बूढ़े आदमी बने हुए नजर आएंगे। इसके अलावा दीपिका पादुकोण का टाइटल सॉन्ग में डांस भी शानदार है।

फिल्म की शूटिंग की बात करें तो ज्यातार हिस्सा बुडापेस्ट और हंगरी के अलावा भारत के कुछ हिस्सों में शूट किया गया है। इसके अलावा मीट ब्रोस ने फिल्म में संगीत दिया है। दर्शक पहली बार सुशांत को एक योद्धा के किरदार में देखेंगे। वहीं राजकुमारी के तौर पर कृति को देखना भी किसी ट्रीट से कम नहीं होगा। फिल्म के ट्रेलर से यह एक मस्ट वॉच लगती है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App