ताज़ा खबर
 

राब्ता बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, डे वनः फैन्स को पसंद आई सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन की जोड़ी

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन स्टारर फिल्म राब्ता 9 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को देश भर की 1820 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था हालांकि यह उस हिसाब से कमाई कर पाने में नाकाम रही है।

Author नई दिल्ली | June 10, 2017 9:53 AM
पुनर्जन्म के प्यार पर आधारित फिल्म है राब्ता। (Image Source: Instagram)

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन स्टारर फिल्म राब्ता 9 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को देश भर की 1820 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था हालांकि यह उस हिसाब से कमाई कर पाने में नाकाम रही है। अंग्रेजी मनोरंजन साइट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डॉट इन के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 6.67 करोड़ रुपए की कमाई की है। बता दें कि ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने वन वर्ड रिव्यू में इस फिल्म को ‘टैरिबल’ बताया है। तरण के मुताबिक फिल्म की ना तो स्क्रिप्ट में दम है और ना ही निर्देशन और एक्टिंग में। बावजूद इसके सुशांत के फैन्स उनकी और कृति की जोड़ी को साथ देखने के लिए सिनेमाघरों में खिंचे चले आए और फिल्म पहले दिन ठीक-ठाक कलेक्शन कर पाने में कामयाब रही है।

याद हो कि सुशांत की पिछली फिल्म धोनी – द अनटोल्ड स्टोरी ने पहले दिन 21 करोड़ 30 लाख रुपए की कमाई की थी और कृति सेनन की पिछली बॉलीवुड फिल्म दिलवाले ने 21 करोड़ रुपए की कमाई की थी। फिल्म की कहानी की बात करें तो दिनेश विजान को कॉकटेल, लव आजकल, फाइंडिंग फैनी और बदलापुर जैसी फिल्मों के प्रोड्यूसर के तौर पर जाना जाता है। राब्ता के जरिए वो निर्देशन के क्षेत्र में उतर रहे हैं। दिनेश दर्शकों के सामने पुर्जन्म और कभी ना मिटने वाले प्यार की कहानी को लेकर हाजिर हैं। ये कहानी है शिव यानी सुशांत सिंह राजपूत और सायरा यानी कृति सेनन की। जाकिर मर्चेंट यानी कि जिम सरभ जिन्हें नीरजा में देखा जा चुका है, विलेन बने हैं जबकि वरुण शर्मा शिव के दोस्त की भूमिका में नजर आएंगे।

कहते हैं जब कोई इंसान मरता है तो उसके शरीर से 21 ग्राम वजन कम हो जाता है। यही हमारी आत्मा का वजन होता है। आत्मा की यात्रा समय और स्पेस के परे होती है। इस धरती की रिएलिटी से अलग। कहानी दो आम इंसानों की है। सायरा अपनी जिंदगी चलाने के लिए चॉकलेट बेचती है जबकि शिव उसे पहली नजर मे ही दिल दे बैठता है। वहीं विलेन को हीरोइन को टच करने के बाद पहले के जन्म की कहानी का पता चल जाता है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App