ताज़ा खबर
 

‘राब्ता’ Box Office Collection: सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन की फिल्म ने छुआ 15 करोड़ का आंकड़ा

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन की फिल्म राब्ता अब तक कुल कलेक्शन 15 करोड़ को पार कर गया है।

Author नई दिल्ली | June 12, 2017 11:06 am
बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन की फिल्म ‘राब्ता’ का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज किजा जा चुका है।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन की फिल्म राब्ता अब तक कुल कलेक्शन 15 करोड़ को पार कर गया है। शुक्रवार को रिलीज डे पर फिल्म ने 5 करोड़ 11 लाख रुपए की कमाई की और शनिवार को फिल्म ने 5 करोड़ 21 लाख रुपए कमाए, रविवार को फिल्म ने कुल 5 करोड़ 21 लाख रुपए की कमाई की और इस तरह फिल्म का कुल कलेक्शन 15 करोड़ 93 लाख रुपए हो गया है। क्रिटिक्स के रिस्पॉन्स की बात करें तो ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म को टैरिबल बताया है। उनके मुताबिक फिल्म की स्क्रिप्ट, एक्टिंग और कहानी में जान नहीं है। दिनेश विजान द्वारा निर्देशित फिल्म राब्ता में पुर्जन्म की कहानी है।

कहानी दो आम इंसानों की है। सायरा अपनी जिंदगी चलाने के लिए चॉकलेट बेचती है जबकि शिव उसे पहली नजर मे ही दिल दे बैठता है। वहीं विलेन को हीरोइन को टच करने के बाद पहले के जन्म की कहानी का पता चल जाता है। पहले जन्म की बात करें तो सुशांत और जिम योद्धा होते हैं जो अपने राज्य की राजकुमारी को दिल दे बैठते हैं। लेकिन राजकुमारी को राजपूत के किरदार से प्यार होता है जो कि सरभ को नागवार गुजरता है और वो हीरो को मारने की कोशिश करता है।

कहानी दो आम इंसानों की है। सायरा अपनी जिंदगी चलाने के लिए चॉकलेट बेचती है जबकि शिव उसे पहली नजर मे ही दिल दे बैठता है। वहीं विलेन को हीरोइन को टच करने के बाद पहले के जन्म की कहानी का पता चल जाता है। पहले जन्म की बात करें तो सुशांत और जिम योद्धा होते हैं जो अपने राज्य की राजकुमारी को दिल दे बैठते हैं। लेकिन राजकुमारी को राजपूत के किरदार से प्यार होता है जो कि सरभ को नागवार गुजरता है और वो हीरो को मारने की कोशिश करता है। फिल्म की शूटिंग की बात करें तो ज्यातार हिस्सा बुडापेस्ट और हंगरी के अलावा भारत के कुछ हिस्सों में शूट किया गया है। इसके अलावा मीट ब्रोस ने फिल्म में संगीत दिया है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App