ताज़ा खबर
 

ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ ‘फैनी खान’ में काम करने को लेकर एक्साइडिट हैं आर माधवन

ऐश्वर्या राय बच्चन के सआथ फैनी खान में काम करने को लेकर काफी एक्साइटिड हैं आर माधवन।

ऐश्वर्या राय के साथ फिल्म में काम करेंगे आर माधवन।

बहुत सारी रिपोर्ट्स के बाद अब यह फाइनली कंफर्म हो गया है कि आर माधवन ऐश्वर्या राय बच्चन की फैनी खान का हिस्सा होंगे। माधवन का नाम जुड़ने से कंफर्म हो गया है कि इस फिल्म में तीन बड़े स्टार होंगे। यह पहला बार होगा जब तीनों स्टार साथ में काम करेंगे। माधवन के एक करीबी सूत्र ने कहा- आर माधवन दोनों एक्टर्स के साथ काम करने को लेकर काफी एक्साइटिड हैं और फिल्म में उनका किरदार काफी महत्वपूर्ण है। हालांकि इसके बारे में ज्यादा तभी कहा जा सकता है जब एक्टर आधिकारिक तौर पर फिल्म साइन कर लेंगे।

कुछ दिनों पहले क्रिआर्ज एंटरटेनमेंट की प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा ने माधवन के फिल्म का हिस्सा होने वाली सभी खबरों को खारिज किया था। उन्होंने कहा था कि वो इस बात को तभी कंफर्म कर सकती हैं तब साला खड़ूस के एक्टर फैनी खान को साइन कर लेंगे। ऐसी कुछ रिपोर्ट्स थीं कि ऐश्वर्या माधवन के फिल्म का हिस्सा बनने से खुश नहीं हैं। हालांकि बाद में निर्माताओं ने साफ कर दिया था कि दोनों एक्टर्स के बीच किसी तरह का मनमुटाव नहीं है। राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने फैनी खान को लेकर कहा था- यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण है कि ऐसी झूठी और आधारहीन खबरें लोगों का इतना ज्यादा अटेंशन लेने में कामयाब हो जाती हैं। इस खूबर में शून्य सच है। हम सभी एख टीम है और फैनी खान पूरी टीम के लिए बहुत प्रिय प्रोजेक्ट है।

पिछले दिनों आई इंडिया डॉट कॉम की एक रिपोर्ट का कहना था- रहना है तेरे दिल में, 3 इडियट्स, रंग दे बसंती जैसी फिल्मों में काम करके आर माधवन को फिल्म में ऐश के साथ रोमांस करने के लिए निर्माताओं ने चुना है। अगर रिपोर्ट पर विश्वास किया जाए तो यह सबसे ज्यादा परेशान होने वाले मुद्दे बॉडी शेमिंग पर आधारित होगी।

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने पिंकविला को बताया था- बॉडी शेमिंग करना बंद करें और वास्तविक बने रहें। यह वो मजबूत संदेश है जो फैनी खान देना चाहती है। बॉडी शेमिंग तब होता है जब किसी व्यक्ति को उसके शरीर के आकार के बारे में मजाक या आलोचनात्मक टिप्पणी करके अपमानित किया जाता है।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App