ताज़ा खबर
 

माधवन ने बिना पसीना बहाए ‘डाइट’ से पाया नया लुक, जाने कैसे? देखें फोटोज

अभिनेता आर. माधवन ने अपनी आगामी तमिल फिल्म 'विक्रम वेदा' के लिए काफी वजन कम किया है और उन्हें नए लुक में देखा जा रहा है।

अभिनेता आर. माधवन ने अपनी आगामी तमिल फिल्म ‘विक्रम वेदा’ के लिए काफी वजन कम किया है और उन्हें नए लुक में देखा जा रहा है। माधवन ने कहा कि उन्होंने बिना जिम में पसीना बहाए और कड़ी मेहनत के ऐसा लुक पाया है। उन्होंने बस अपने खास डाइट का पालन किया। ‘विक्रम वेदा’ में माधवन को पुलिल विभाग के एक एन्काउंटर स्पेशलिस्ट की भूमिका में देखा जाएगा। माधवन (46) ने अपने एक बयान में कहा, “मैं बहुत खुश हूं कि मैंने बिना जिम में पसीना बहाए और कड़ी मेहनत के ऐसा लुक पाया है। मैंने बस अपनी खास डाइट का पालन किया और इससे मुझे ऐसा शानदार परिणाम मिला। मैं शाम छह बजे के बाद कुछ नहीं खाता और दो वक्त के भोजन के बीच पांच घंटे का अंतर रखता हूं।”

पुष्कर-गायित्री द्वारा निर्देशित फिल्म ‘विक्रम वेदा’ अपराध पर आधारित एक रोमांचक फिल्म है, जिसमें विजय सेतुपाथी, काथिर, जॉन विजय और अन्य कलाकार भी हैं। पिछली बार बॉलीवुड में माधवन को ‘साला खड़ूस’ फिल्म में देखा गया था। इस फिल्म में उन्होंने मुक्केबाजी कोच की भूमिका निभाई थी।

cats

https://www.instagram.com/p/BO4BQFogka1/?taken-by=actormaddy&hl=en

https://www.instagram.com/p/BNeGrSOgdL8/?taken-by=actormaddy&hl=en\

https://www.instagram.com/p/BNZ8q09g1r8/?taken-by=actormaddy&hl=en

Next Stories
1 बास्केटबाल खिलाड़ी रतनाम सिंह की बायोपिक में फ्री में काम करेंगे अभिषेक बच्चन, लेकिन रखी यह शर्त
2 लता मंगेशकर ने बताया- मेरी एक बेहद यादगार गजल नक्श लायलपुरी ने लिखी थी
3 बांद्रा से ट्रेन में सवार हुए शाहरुख खान, दिल्‍ली तक के सफर में कर रहे’रईस’ का प्रमोशन
यह पढ़ा क्या?
X