ताज़ा खबर
 

क्वीन फिल्म के डायरेक्टर विकास बहल पर लगे छेड़छाड़ के आरोप, साथी ने बताया यह पहला मामला नहीं

फैंटम फिल्म में काम करने वाली एक लड़की ने क्वीन फिल्म के डायरेक्टर विकास बहल पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है।

विकास बहल पर साथ में काम करने वाली एक लड़की ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है।

फैंटम फिल्म में काम करने वाली एक लड़की ने क्वीन फिल्म के डायरेक्टर विकास बहल पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। मुंबई मिरर में छपी रिपोर्ट की मानें तो यह घटना कुछ महीने पहले की है जब पूरी टीम छुट्टियां मनाने गोवा गई हुई थी। इसके बाद यह मामला रिलायंस एंटरटेनमेंट तक पहुंचा जिसका फैंटम फिल्म में 50 पर्सेंट शेयर हैं। इस कंपनी के 50 पर्सेंट शेयर अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी और मधु मंटेना के पास हैं। इन्होंने विशाखा गाइडलाइंस के तहत एक कमिटी भी बनाई थी।

अब इस कंपनी से जुड़े एक शेयर होल्डर की मानें तो विकास को फिलहाल दफ्तर से दूर रहने को कहा गया है। खबर है 28 मार्च से वह ऑफिस भी नहीं आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि वह काम से दूर इसलिए हैं क्योंकि उनकी मां बीमार चल रही हैं।

उन्होंने बताया, विकास के खिलाफ यह कोई पहला मामला नहीं है। यह फैसला लेने की जरूरत इसलिए पड़ी क्योंकि यह कुछ ज्यादा ही बढ़ रहा था। केवल एक दो नहीं कई और भी महिलाएं हैं जो इस तरह की हरकत का शिकार हो चुकी हैं। मुझे ऐसे पहले मामले के बारे में तब पता चला था जब मैं एक फिल्म की शूटिंग कर रहा था। मुझे अपना काम रोक कर मुंबई आना पड़ा। क्योंकि यहां एक यंग लड़की थी जिस पर विकास हावी होना चाह रहा था। उस वक्त वो गोवा में थे। विकास ने पहले भी बुरा बर्ताव किया है। हमें इस पर एक्शन लेना जरूरी था।

हालांकि विकास ने इन सभी आरोपों को गलत बताया है। उन्होंने कहा, मैं उस लड़की को लंबे समय से जानता था। वह मेरे साथ कभी भी असहज महसूस नहीं करती थी। इसे लेकर एचआर में कोई शिकायत नहीं की गई है। ना ही यहां कोई विशाखा कमिटी है। वह मेरी एंप्लॉई नहीं है। मैं उसे जानता हूं, हमने साथ काम किया है। मैं उससे पूछना चाहूंगा कि क्या मैंने कभी कोई सीमा पार की, या मैंने उसे दुख पहुंचाने के लिए कोई काम किया। अगर उसे ऐसा लगता है मैं माफी मांगना चाहता हूं।

बॉलीवुड बुलेटिन: मधुर भंडारकर की इंदु सरकार की रिलीज डेट आउट, जानिए 4 अन्य खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App