ताज़ा खबर
 

‘कुबूल है’ एक्ट्रेस आम्रपाली गुप्ता के साथ मंदिर में हुआ हादसा, गुस्से में फैन ने दिया धक्का

कई बार ऐसा होता है कि फैन्स के दिमाग में किसी किरदार की वजह से ही स्टार की छवि गलत बन जाती है, जिसका दुष्परिणाम भी सामने आता है। ऐसा ही एक्ट्रेस आम्रपाली गुप्ता यानि 'कुबूल है' की तनवीर के साथ हुआ है।

Author December 20, 2018 10:21 AM
एक्ट्रेस आम्रपाली गुप्ता।

टीवी एक्ट्रेस आम्रपाली गुप्ता (Amrapali Gupta) जीटीवी के ‘कुबूल है’ (Qubool Hai) शो में अपने निगेटिव किरदार के कारण घर-घर मशहूर हो गई हैं। लेकिन इस रोल के लिए आम्रपाली को बड़ी कीमत चुकानी पड़ी है। इसका खुलासा खुद आम्रपाली ने किया है। अक्सर कलाकारों को अपने किरदार को बखूबी निभाने के कारण फैन्स का गुस्सा भी झेलना पड़ता है। कई बार ऐसा होता है कि फैन्स के दिमाग में किसी किरदार की वजह से ही स्टार की छवि गलत बन जाती है, जिसका दुष्परिणाम भी सामने आता है। ऐसा ही एक्ट्रेस आम्रपाली गुप्ता यानि ‘कुबूल है’ की तनवीर के साथ हुआ है।

टीवी का पॉपुलर शो ‘कुबूल है’ ऑफ एयर हो चुका है। अपने शो के किरदार के कारण हुए हादसे के बारे में आम्रपाली ने स्पॉटबॉय.कॉम से बातचीत की। एक्ट्रेस ने बताया कि एक बार वह मंदिर गई थीं जहां एक फैन से उन्हें धक्का दे दिया था, जिसके कारण वह चोटिल हो गई हैं। आम्रपाली ने कहा, ”मैं कल शाम एक मंदिर गई थी। वहां पर फैन्स मेरे साथ तस्वीरें ले रहे थे और उसी समय एक बूढ़ी महिला ने मुझे धक्का दे दिया। वो चिल्लाकर कह रही थी कि मैं एक गंदी महिला हूं। उसका कहना था कि मैंने लोगों के साथ गलत किया है।”

एक्ट्रेस ने आगे कहा, ”उन्हें शायद यह सब इसलिए लग रहा था क्योंकि मैंने तनवीर का रोल अदा किया था। मुझे नहीं पता कि क्या रिएक्शन दूं। वह उम्र में मुझसे काफी बड़ी थीं। मैं कुछ कर भी नहीं सकी थी। मुझे सच में चोट आई है, लेकिन मुझे एक बात अच्छी लगी कि लोगों को मेरा काम अभी तक याद है।” आपको बता दें कि आम्रपाली गुप्ता ‘शाका लाका बूम बूम’, ‘देवों के देव महादेव’ और ‘इश्कबाज’ जैसे टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं।

‘ब्लू थीम’ पर बेस्ड रहा साइना नेहवाल का रिसेप्शन, लहंगे से लेकर केक और बैकग्राउंड सब कुछ दिखा नीला

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App