ताज़ा खबर
 

‘कुबूल है’ एक्ट्रेस आम्रपाली गुप्ता के साथ मंदिर में हुआ हादसा, गुस्से में फैन ने दिया धक्का

कई बार ऐसा होता है कि फैन्स के दिमाग में किसी किरदार की वजह से ही स्टार की छवि गलत बन जाती है, जिसका दुष्परिणाम भी सामने आता है। ऐसा ही एक्ट्रेस आम्रपाली गुप्ता यानि 'कुबूल है' की तनवीर के साथ हुआ है।

Qubool hai Tv show, Qubool hai cast, Qubool hai amrapali gupta, Qubool hai story, Amrapali gupta news, Amrapali gupta Instagram, Amrapali gupta fan, Amrapali gupta negative role, Amrapali gupta tanveer, आम्रपाली गुप्ता न्यूज, आम्रपाली गुप्ता तनवीर, आम्रपाली गुप्ता फैनएक्ट्रेस आम्रपाली गुप्ता।

टीवी एक्ट्रेस आम्रपाली गुप्ता (Amrapali Gupta) जीटीवी के ‘कुबूल है’ (Qubool Hai) शो में अपने निगेटिव किरदार के कारण घर-घर मशहूर हो गई हैं। लेकिन इस रोल के लिए आम्रपाली को बड़ी कीमत चुकानी पड़ी है। इसका खुलासा खुद आम्रपाली ने किया है। अक्सर कलाकारों को अपने किरदार को बखूबी निभाने के कारण फैन्स का गुस्सा भी झेलना पड़ता है। कई बार ऐसा होता है कि फैन्स के दिमाग में किसी किरदार की वजह से ही स्टार की छवि गलत बन जाती है, जिसका दुष्परिणाम भी सामने आता है। ऐसा ही एक्ट्रेस आम्रपाली गुप्ता यानि ‘कुबूल है’ की तनवीर के साथ हुआ है।

टीवी का पॉपुलर शो ‘कुबूल है’ ऑफ एयर हो चुका है। अपने शो के किरदार के कारण हुए हादसे के बारे में आम्रपाली ने स्पॉटबॉय.कॉम से बातचीत की। एक्ट्रेस ने बताया कि एक बार वह मंदिर गई थीं जहां एक फैन से उन्हें धक्का दे दिया था, जिसके कारण वह चोटिल हो गई हैं। आम्रपाली ने कहा, ”मैं कल शाम एक मंदिर गई थी। वहां पर फैन्स मेरे साथ तस्वीरें ले रहे थे और उसी समय एक बूढ़ी महिला ने मुझे धक्का दे दिया। वो चिल्लाकर कह रही थी कि मैं एक गंदी महिला हूं। उसका कहना था कि मैंने लोगों के साथ गलत किया है।”

https://www.instagram.com/p/BnlbiQkiUqZ/?utm_source=ig_embed

एक्ट्रेस ने आगे कहा, ”उन्हें शायद यह सब इसलिए लग रहा था क्योंकि मैंने तनवीर का रोल अदा किया था। मुझे नहीं पता कि क्या रिएक्शन दूं। वह उम्र में मुझसे काफी बड़ी थीं। मैं कुछ कर भी नहीं सकी थी। मुझे सच में चोट आई है, लेकिन मुझे एक बात अच्छी लगी कि लोगों को मेरा काम अभी तक याद है।” आपको बता दें कि आम्रपाली गुप्ता ‘शाका लाका बूम बूम’, ‘देवों के देव महादेव’ और ‘इश्कबाज’ जैसे टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं।

‘ब्लू थीम’ पर बेस्ड रहा साइना नेहवाल का रिसेप्शन, लहंगे से लेकर केक और बैकग्राउंड सब कुछ दिखा नीला

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस के मुंबई रिसेप्शन की सोशल मीडिया पर छाईं तस्वीरें, ब्लू ड्रेस में चला पीसी का जादू
2 Kedarnath Box Office Collection Day 13: ‘केदारनाथ’ ने कमा लिए अबतक इतने करोड़, सारा-सुशांत की जोड़ी का जलवा बरकरार
3 अनु मलिक के बचाव में आए सोनू निगम पर भड़कीं सोना महापात्रा, सुनाई खरी-खोटी
कृषि कानून विवाद
X