ताज़ा खबर
 

Quantico स्टार प्रियंका चोपड़ा के हेल्दी हेयर बढ़ाते हैं उनका कॉन्फिडेंट, जानें कैसे?

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपना परिचम लहराने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा एक कॉन्फिडेंट सेलिब्रिटी हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनके अंदर एक्स्ट्रा कॉन्फिडेंट कहां से आता है।

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपना परिचम लहराने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा एक कॉन्फिडेंट सेलिब्रिटी हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि उनके अंदर एक्स्ट्रा कॉन्फिडेंट कहां से आता है।   मिस इंडिया रह चुकीं अभिनेत्री का कहना है कहना है कि उनमें कुछ कॉन्फिडेंट उनके शायनी शिल्की बाल भी बढ़ाते हैं। देसी गर्ल का मानना है कि वे अपने बालों का खास खयाल रखती हैं, क्योंकि उनके मुताबिक हेल्दी हेयर उनका कॉन्फिडेंट बढ़ाते हैं। हेयर केयर ब्रांड पैंटीन का वैश्विक चेहरा बनने वाली एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि उन्हें अपने बालों को मजबूत बनाए रखने के लिए अच्छे शैम्पू और कंडीशनर की जरूरत होती है। हाल ही उन्होंने सोशल साइट पर हेल्दी हेयर को लेकर दो वीडियो भी शेयर किए हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने अपने बयान में कहा, हेल्दी हेयर वाला सिर हकीकत में आपके कॉन्फिडेंट का लेबल बढ़ाता है। उन्होंने कहा कि यदि आपके हेल्दी हेयर हर दिन को आपकी ओर अट्रैक्ट करते हैं इससे आप बेहतर महसूस करते हैं। लिहाजा यही वजह है कि वे जब बालों की देखभाल से संबंधित दिनचर्या की बात आती है तो बालों के अच्छे दिन आपकी बेहतर पसंद का सीधा परिणाम दर्शाते हैं।

अमेरिकी टेलीविजन धारावाहिक ‘क्वांटिको’ से इंटरनेशनल रैंक हासिल करके तारीफें बटोर रहीं प्रियंका पैंटीन का इंटरनेशनल चेहरा बनने वाली पहली भारतीय एक्ट्रेस हैं। ‘क्वांटिको’ की शूटिंग के दौरान चोटिल होने के कारण छुट्टी लेकर प्रियंका अपने घर मुंबई में मां के साथ रेस्ट कर रहीं हैं। बता दें कि लंबे समय बाद क्रिसमस से पहले ही  प्रियंका अमेरिका से भारत आई हैं।

View this post on Instagram

Christmas at work #cameralife

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 प्रोड्यूसर से बहस के चलते साथ निभाना साथिया शो से निकाली जा सकती है तान्या शर्मा
2 जानिए आखिर क्यों सलमान खान से नाराज हैं अजय देवगन, टूटेगी दोस्ती?
3 सलमान खान के बरी होने पर ट्विटर पर बहस, एक यूजर ने लिखा, हिरण मारने पर बरी, बैल को गले लगाने पर बैन
यह पढ़ा क्या?
X