ताज़ा खबर
 

Quantico: दूसरा सीजन हुआ ऑन एयर, प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया प्रीमियर का Video

क्वांटिको के पहले सीजन में प्रियंका ने एफबीआई एजेंट एलेक्स परीश की भूमिका निभाई थी।

Author September 27, 2016 20:31 pm
‘‘क्वांटिको’’ में प्रियंका चोपड़ा एलेक्स पैरिश का मुख्य किरदार निभा रही है और भारत में इसका प्रसारण तीन अक्तूबर से होगा।

प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड टीवी सीरीज क्वांटिको का दूसरा सीरीज ऑन एयर हो चुका है। दूसरे सीजन का पहला एपिसोड 25 सितंबर को एबीसी पर टेलिकास्ट हुआ। इस मौके पर  प्रियंका अमेरिका पर ही मौजूद थी और उन्होंने स्पेशल स्क्रीनिंग के कुछ वीडियो सोशल साइट इंस्टाग्राम पर शेयर भी की। क्वांटिको के पहले सीजन में प्रियंका ने एफबीआई एजेंट एलेक्स परीश की भूमिका निभाई थी। अमरीकन टीवी सीरिज ‘क्वांटिको’ में पीसी के सभी साथ कलाकार न केवल उनके काम की चर्चा कर रहे हैं, बल्कि उनके नाम भी जप रहे हैं। क्वांटिको के अलावा प्रियंका हॉलीवुड फिल्म बेवॉच में भी नजर आएंगी।

Team #Quantico… that’s how we roll. Thank you guys so much for watching with us! Big love see you next week

A video posted by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

फोर्ब्स मैग्जीन की सबसे ज्यादा पैसे कमाने वाली टीवी एक्ट्रेस की लिस्ट जारी हो गई है। इस लिस्ट में कोलंबियन अमेरिकन एक्ट्रेस सोफिया वेरगारा टॉप पर हैं। वो लगातार पांच सालों से इस लिस्ट में टॉप पर हैं। इस लिस्ट में बॉलीवुड की देसी गर्ल आठवें नंबर पर हैं। प्रिंयका ने एक्शन थ्रिलर सीरीज के लिए 11 मिलियन डॉलर रुपए लिए थे। इस लिस्ट में एक और नाम भारतीय मूल की लड़की है। वो नाम है मिंडी कालिंग। मिंडी इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर हैं।

Backstage madness @thehughjackman Deborra Lee

A video posted by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on


पांच साल से इस लिस्ट में टॉप पर बनीं वेरागारा के बाद केली कुकू का नंबर आता है। केली ‘द बिग बैंग थ्योरी’ सीरियल में पेनी का किरदार निभाती हैं। फोर्ब्स ने बताया कि एक तरफ जहां वेरगारा के टीवी शो ने उन्हें कमाई के क्षेत्र में चॉप पर पहुंचाया। वहीं उनके एंडोर्समेंट डील्स और लाइसेंसिंग डील उन्हें इस पोजीशन पर बनाए रखने में मदद करते हैं। मिंडी जो इस बार तीसरे नंबर पर हैं उन्होंने आठवें नंबर से तीसरे पर छलांग लगाई है। मिंडी की जगह पर प्रियंका चोपड़ा आ गई हैं।

Cast and crew! Live tweeting with you #quantico season 2

A photo posted by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

हाल ही प्रियंका चोपड़ा के बारेे में एक और खबर आई है कि वे अब न्यूयॉर्क में शिफ्ट हो रही हैं। हालांकि कुछ दिन पहले ही उन्होंने इस बात से इंकार किया था। अपने आने वाले कुछ प्रोजेक्ट्स के चलते प्रियंका इतनी बिजी हैं कि फिलहाल भारत आने का तो उनका कोई प्लान नहीं है।

Tonight’s the night! #Quantico Season 2 is finally here! Can’t wait for us to watch it together!

A video posted by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on


Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App