ताज़ा खबर
 

बिगबॉस के घर में कव्वाली का आयोजन, निक्की तंबोली पर बरसे जान कुमार सानू

प्रोमो में घर के सदस्य दो तरफ बटे हुए नजर आ रहे हैं, एक तरफ राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, अली गोनी हैं तो दूसरी तरफ जान कुमार सानू, एजाज खान और जैस्मिन नजर आ रही हैं।

bigboss, nikki tamboli, jaan kumar sanuनिक्की तंबोली पर जमकर बरसे जान कुमार सानू।

Jaan Kumar Sonu Get Angry on Nikki: कलर्स टीवी के रियलिटी शो बिगबॉस के घर में रोमांच बढ़ता जा रहा है। बिगबॉस के घर में कव्वाली का आयोजन किया गया है जिसमें घर के सदस्य एक-दूसरे पर निशाना साधते हुए नजर आ रहे हैं। कव्वाली का प्रोमो शेयर करते हुए कलर्स टीवी ने इंस्टाग्राम पर लिखा है,’ बिगबॉस 14 के घर में सजी है महफिल, लेकिन यह कव्वाली है जरा अतरंगी। गानों में देंगे आज रात घरवाले एक-दूसरे को जोरदार ताने।’

‘वीकेंड का वार’ में बिगबॉस के घर में कव्वाली का आयोजन किया गया है। कलर्स द्वारा जारी किए गए प्रोमो में बिगबॉस के होस्ट सलमान खान भी नजर आ रहे हैं।प्रोमो में घर के सदस्य कव्वाली गा रहे हैं। इसमें घर के सदस्य दो तरफ बटे हुए नजर आ रहे हैं, एक तरफ राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, अली गोनी हैं तो दूसरी तरफ जान कुमार सानू, एजाज खान और जैस्मिन नजर आ रही हैं।

शुरुआत में राहुल वैद्य जान कुमार सानू और जैस्मिन पर कव्वाली के जरिए निशाना साध रहे हैं। राहुल वैद्य कह रहे हैं, ‘छोटी-सी खींचतान से डर गई बिचारी कली, फिर माफी मांगी जाकर गली-गली। अरे रोने की मशीन जैस्मिन..जैस्मिन..’ वहीं जान कुमार सानू कव्वाली में ताना मारते हुए निक्की तंबोली को ‘डबल ढोलकी’ बोलते दिख रहे हैं। हालांकि निक्की तंबोली इसपर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। कुछ दिन पहले तक बिगबॉस के घर में जान कुमार सानू और निक्की तंबोली बड़े अच्छे दोस्त थे पर कुछ तल्खियों के बाद अब दोनों में दूरियां बढ़ती हुई नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Colors TV (@colorstv)

कलर्स टीवी ने बिगबॉस के घर का एक और प्रोमो शेयर किया है। जिसमें सलमान खान घर के दो-दो सदस्यों से एक-दूसरे की क्वालिटी और फितरत को पर्सेंटेज के हिसाब से लगाने को कह रहे हैं। इसके बाद जैस्मिन एजाज को 30 फीसदी फेक बताती हैं जबकि एजाज जैस्मिन को 50 फीसदी बनावटी बताते हुए कहते हैं,’ये कुछ इश्यूज को जरूरत से ज्यादा बड़ा कर देती हैं।’इसपर सलमान अली गोनी से जैस्मिन के बारे में पूछते हैं तो अली कहते हैं,’जैस्मिन वेक-अप’।

इसके बाद रुबीना और राहुल आते हैं, रुबीना राहुल को दिल का 1% साफ बताती हैं तो राहुल कहते हैं,’दिल का साफ ऊपर होना चाहिए था लेकिन मुझे लगता है जिनके खुद के दिल बहुत मैले होते हैं वो दूसरों का साफ दिल नहीं देख पाते हैं।’ बदले में रुबीना राहुल को बदतमीज और घमंडी बताती हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पटाखों पर बैन को लेकर कंगना की ट्वीट, बोलीं, ‘ईद पर भी पशुओं की कुर्बानी बंद होनी चाहिए’, यूजर्स भी देने लगे प्रतिक्रिया
2 पटाखों को लेकर अशोक पंडित ने राजदीप सरदेसाई पर साधा निशाना, बोले, ‘देशभर में खुशियां मन रही हैं, तथाकथित पत्रकार शोक मना रहे हैं’
3 अर्नब गोस्वामी कुछ भी बोलने के लिए फ्री हैं तो कुणाल कामरा क्यों नहीं?- बॉलीवुड एक्टर ने किया सवाल, आने लगे ऐसे कमेंट
ये पढ़ा क्या?
X