ताज़ा खबर
 

Qarib Qarib Singlle Box Office: कुछ खास इंप्रेस नहीं कर पाए इरफान खान, बिजनेस हुआ डाउन

Qarib Qarib Singlle Movie Box Office Collection: लोगों को पसंद आर ही है इरफान खान की फिल्म, वीकेंड पर कमाई में हुई बढ़ोत्तरी।

Author नई दिल्ली | Updated: November 14, 2017 12:49 PM
Qarib Qarib Singlle Box Office Collection: दर्शकों से इरफान खान की फिल्म को मिल रहा है प्यार।

Qarib Qarib Singlle Box Office Collection: इरफान खान एक ऐसे एक्टर हैं जिनका ना केवल देश में बल्कि विदेशों में भी काफी अच्छा फैन बेस है। मलयालम फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस के साथ एक्टर की 10 नवंबर को फिल्म करीब करीब सिंगर रिलीज हुई है। फिल्म की कहानी साथ जीने मरने वाले जोड़े की नहीं बल्कि एक यूनिक लव स्टोरी है। जिनका प्यार धीरे-धीरे परवान चढ़ता है। इरफान खान बेहतरीन एक्टर हैं इसलिए उम्मीद थी कि फिल्म पहले दिन 2 करोड़ की कमाई कर लेगी। लेकिन फिल्म ने केवल 1.75 करोड़ की कमाई की।

कमाई की बात करें तो बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार- फिल्म ने पहले दिन शुक्रवार को 1.75 करोड़, शनिवार को 3.05 करोड़ रुपए और रविवार को 3.50 करोड़ रुपए की कमाई की है। यानी तीन दिन में फिल्म का बिजनेस 8.20 करोड़ रुपए हो गया है। वहीं गिरीश जौहर ने सोमवार के एप्रॉक्स एस्टिमेट जारी कर बताया कि फिल्म ने सोमवार को 90 लाख की कमाई की है।

बता दें, ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श और गिरीश जौहर ने पहले कहा था कि आने वाले दिनों में फिल्म की कमाई में इजाफा हो सकता है, क्योंकि वो एक ऐसे खान हैं जिन्हें उनकी एक्टिंग के लिए जाना जाता है।

इरफान के अनुसार फिल्म काफी मशहूर हो रही है। उन्होंने बहुत से मीडिया हाउस द्वारा फिल्म को मिली रेटिंग को शेयर करते हुए ट्विटर पर कहा- करीब करीब सिंगल को प्यार मिल रहा है। इंडियन एक्सप्रेस डॉट के साथ बातचीत करते हुए ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर ने कहा- अगर रिव्यू, रेटिंग्स और लोगों से फिल्म को अच्छी प्रतिक्रिया मिलती है तो यह पहले वीकेंड में 9-10 करोड़ रुपए की कमाई कर लेगी।

करीब करीब सिंगल के ट्रेलर और प्रोमो ने लोगों के बीच काफी एक्साइटमेंट पैदा कर दी है और प्रमोशन की रणनीति भी काफी अच्छी थी। फिर भी फिल्म को लोगों की प्रतिक्रिया पर निर्भर करती है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 हैप्पी बर्थडे जूही चावला: आमिर खान के एक प्रैंक से हुई थी इतनी नाराज कि 4-5 सालों तक नहीं की बात
2 पुनीश ने बंदगी को कहा- प्राइवेट प्रॉपर्टी, नॉट फॉर सेल और कर ली किस
3 बॉलीवुड फिल्‍मों में दिखने वाला मशहूर ट्रेन इंजन पटरी से उतरा, ब्रेक जाम होने पर कूद गए ड्राइवर