ताज़ा खबर
 

अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘Qala’ से डेब्यू कर रहे हैं इरफान खान के बेटे बाबिल, देखें टीज़र

Qala Teaser: इरफ़ान ख़ान के बेटे बाबिल की फिल्म, ‘काला' का टीज़र रिलीज किया जा चुका है। अनुष्का शर्मा द्वारा निर्मित यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ की जाएगी।

anushka sharma, irrfan khan, babilबाबिल अनुष्का शर्मा की फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं (Photo-Netflix)

Qala Teaser: दिवंगत अभिनेता इरफ़ान ख़ान के बेटे बाबिल की फिल्म, ‘काला’ का टीज़र रिलीज किया जा चुका है। इस फिल्म को अभिनेत्री अनुष्का शर्मा प्रोड्यूस कर रहीं हैं। नेटफ्लिक्स की इस फिल्म को अंविता दत्त निर्देशित कर रही हैं और बाबिल के अपोजिट इस फिल्म में तृप्ति डिमरी ने काम किया है। नेटफ्लिक्स की तरफ से जारी टीजर में देखा जा सकता है कि यह फिल्म बर्फीली ठंडी घाटियों में शूट की गई है।

टीजर में दिख रहा है कि फिल्म की कास्ट और क्रू मेंबर्स फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। डायरेक्टर्स ट्रेडिशनल कैमरा और आधुनिक ड्रोन का इस्तेमाल कर शूट को अंजाम दे रहे हैं। फिल्म को कहानी एक ऐसी लड़की के इर्द गिर्द घूमती है जो अपनी मां के प्यार के लिए तरसती रहती है।

इस फिल्म का प्लॉट फिलहाल सार्वजनिक नहीं किया गया है लेकिन इसका टीजर देखकर दर्शकों का रोमांच बढ़ गया है। इससे पहले बाबिल ने फिल्म की शूटिंग खत्म होने पर एक इंस्टाग्राम पोस्ट कर इसकी जानकारी दी थी। बाबिल ने फिल्म का फर्स्ट लुक टीजर शेयर करते हुए अपनी को- स्टार तृप्ति डिमरी की तारीफ की है।

उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, ‘तृप्ति डिमरी फिर से आ रही हैं और थोड़ा बहुत मैं भी। इसी के साथ ही मैं अपने लॉन्च होने के फ्रेज को लेकर थोड़ा आशंकित हूं क्योंकि दर्शकों को फिल्म देखते वक्त अपनी सीट को लॉन्च ऑफ करना चाहिए, किसी खास एक्टर को नहीं।’

 

बाबिल आगे लिखते हैं, ‘बुलबुल के निर्माता, क्लीन स्लेट फिल्म्स और अंविता दत्त हम सब आपके लिए काला लेकर आ रहे हैं जो नेटफ्लिक की फिल्म है। काला बहुत जल्द अपनी कहानी लेकर आने वाली है जो उसके मां के दिल में जगह पाने की उसकी लड़ाई है।

 

अंविता दत्त जिन्होंने फिल्म बुलबुल को भी निर्देशित किया था, उन्होंने फिल्म के बारे में बताया, ‘मां- बेटी का रिश्ता पवित्र और कभी- कभी जटिल भी होता है। काला एक बेहद ही खूबसूरत कहानी है, एक ऐसी बेटी की जो अपनी मां के प्यार के लिए तरसती है। इतने अच्छे एक्टर्स के साथ काम करना मेरे लिए बहुत अच्छी बात है और मैं चाहती हूं कि जल्द से जल्द दर्शक भी इसे देख पाएं।’

Next Stories
1 पैसे TMC से लिए और तारीफ मोदी की कर रहे?- डिबेट में कहने लगे एंकर तो पैनलिस्ट से मिला ऐसा जवाब
2 नहीं रहे ‘महाभारत’ के ‘इंद्र’, अंतिम सांस तक आर्थिक तंगी से संघर्ष करते रहे हिंदी पंजाबी सिनेमा के अभिनेता सतीश कौल
3 ए. आर. रहमान ने एंकर के हिंदी बोलने पर दिया ऐसा रिएक्शन, स्टेज से उतर आए थे नीचे; अब सफाई में कही ये बात
यह पढ़ा क्या?
X