ताज़ा खबर
 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के इस पूर्व एक्टर की बेटी की तड़प-तड़पकर मौत, गले में खिलौना फंसने से हुआ हादसा

टीवी एक्टर प्रतीश वोरा अपनी 2 साल की बेटी की अचानक मौत से काफी दुखी हैं। बताया जा रहा है कि उनकी बेटी ने खिलौना निगल लिया था, जिसकी वजह से वह अपनी जान गंवा बैठी।

टीवी कलाकार प्रतीश वोरा की 2 साल की बेटी की अचानक हुई मौत। फोटो सोर्स : सोशल मीडिया

मशहूर टीवी एक्टर प्रतीश वोरा की 2 साल की बेटी की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि वह प्लास्टिक के एक खिलौने से खेल रही थी। खेल-खेल में उसने वह खिलौना निगल लिया और उसे गले से नहीं निकाल सकी। ऐसे में तड़प-तड़पकर उसकी मौत हो गई। इस घटना से प्रतीश काफी दुखी हैं।

8 मई को हुआ दर्दनाक हादसा: टेलीचक्कर फिल्मी मैग्जीन की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रतीश ने बताया कि यह दर्दनाक हादसा बुधवार रात (8 मई) को हुआ। उस वक्त वह अपने खिलौनों से खेल रही थी। अचानक उसने प्लास्टिक का एक टुकड़ा निगल लिया। परिजनों को जैसे ही इस घटना की जानकारी मिली, उन्होंने बच्ची को बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन वे उसके गले से खिलौने का टुकड़ा नहीं निकाल सके। ऐसे में बच्ची ने तड़प-तड़पकर दम तोड़ दिया।

राजकोट में अंतिम संस्कार: अंग्रेजी न्यूजपेपर मिड डे के मुताबिक, एक सूत्र ने बताया, ‘‘यह हादसा बुधवार रात हुआ। मुझे इसकी जानकारी एक फोन कॉल के जरिए मिली। उसने प्लास्टिक का एक टुकड़ा निगल लिया था, जो उसके गले में फंस गया। बच्ची के अंतिम संस्कार के लिए वोरा दंपती राजकोट चले गए हैं। यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण हादसा है।’’

प्यार के पापड़ में मुख्य कलाकार हैं प्रतीश: प्रतीश इस वक्त स्टार भारत के फैमिली शो प्यार के पापड़ में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। वह इस नाटक में नंदू गुप्ता का किरदार निभा रहे हैं। वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा और क्राइम पैट्रोल में भी कुछ समय तक नजर आए थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Student of the year 2 Box Office Collection: Tiger-Tara- Ananya की जोड़ी करेगी कमाल, पहले दिन फिल्म कमाएगी इतने करोड़
2 Student of the year 2 Movie Review, Box Office Collection: Student of the year 2 का उड़ रहा मजाक, फिल्म को मिला ऐसा रिएक्शन
3 ‘उसके पास जो भी है स्टाइल, पैसा.. सब मेरी वजह से है!’, Akshay Kumar के लिए बोलीं ट्विंकल खन्ना
IPL 2020: LIVE
X