ताज़ा खबर
 

धोनी, सचिन के बाद पीवी सिंधु की बायोपिक की तैयारियां शुरू, जानिए कौन सी एक्ट्रेस बनेगी सिंधु

पीवी सिंधु पर बनी बायोपिक की तैयारियां शुरू।

Author नई दिल्ली | June 7, 2018 17:00 pm
पीवी सिंधु की बायोपिक को प्रोड्यूस करेंगे सोनू सूद

पिछले काफी समय से बॉलीवुड में जानी-मानी शख्सियतों पर बायोपिक का दौर जारी है। ऐसे में सचिन तेंदुलकर, एमएस धोनी, मैरी कॉम, अहजरुद्दीन, मिल्खा सिंह के बाद अब भारतीय बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधु पर बायोपिक बनने जा रही है। मोहम्मद अजहरउद्दीन को छोड़कर बाकी सभी बायोपिक फिल्मों ने बॉक्सऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया है। खेल पर आधारित फिल्मों को हर तरह के लोग पसंद करते हैं। पीवी सिंधु अपनी बायोपिक को लेकर काफी खुश हैं। पीवी सिंधु ओलंपिक रजत पदक जीतने वाली पहली महिला भारतीय एथलीट हैं, जिन्होंने दुनिया के आगे हमारे देश का नाम रोशन किया है।

सिंधु की बायोपिक की तैयारियां जल्द शुरू होंगी। हाल ही में पीवी सिंधु ने भी एक बयान में कहा है कि वह अपनी बायोपिक को लेकर काफी एक्साइटिड हैं। सिंधु ने कहा कि उनकी बैडमिंटन लाइफ को अब तक सिर्फ वही जानती हैं और अब उनके फैंस भी जानेंगे। उनके लिए यह काफी खुशी की बात है। उन्होंने सोनू सूद को अपनी लाइफ की जर्नी के बारे में बताया है। सिंधु पर बनने वाली फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे एक्टर-प्रोड्युसर सोनू सूद। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिंधु की बायोपिक में उनके किरदार के लिए एक्ट्रेस के चुनाव में सबसे पहले दीपिका का नाम सामने आया है।

खबरों की मानें सिंधु के किरदार के लिए सोनू सूद की पहली पसंद हैं पद्मावत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण। इस बायोपिक में एक ऐसी एक्ट्रेस का चुनाव होगा जो न सिर्फ दर्शकों को फिल्म देखने को मजबूर करे बल्कि वह सिंधु के किरदार को भी शत प्रतिशत दे सके। ऐसे में दीपिका पहली पसंद हो सकती हैं। क्योंकि वह भी एक बैडमिंटन खिलाड़ी रह चुकी हैं और उनके पिता भी एक बैडमिंटन प्लेयर हैं। दिलचस्प ये भी सिंधु काफी हद तक दीपिका के जैसे दिखती हैं। उनके गालों पर सिंधु की तरह डिंपल पड़ता है। बात अगर सिंधु की हाइट को लेकर की जाए तो तब तो दीपिका कम हैं। क्योंकि जहां सिंधु की हाइट 5 फुट 11 इंच है तो वहीं दीपिका की 5.7 है।

#godofcricket#sachintendulkar#legend#nowordsneeded #☺️

A post shared by sindhu pv (@pvsindhu1) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App