ताज़ा खबर
 

तेल के नाम पर जनता का तेल निकालती सरकार- पुण्य प्रसून बाजपेयी ने कसा तंज तो लोग करने लगे ऐसे कमेंट

तेल के बढ़ते दामों को लेकर मशहूर पत्रकार पुण्य प्रसून बाजपेयी ने ट्वीट किया है। उन्होंने सरकार पर तंज कसते हुए लिखा कि वे तेल के नाम पर जनता का तेल निकालने की कोशिश कर रहे हैं।

बीजेपी शासित सूबों में विरोध के स्वर (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

भारत में पेट्रोल व डीजल के दामों में लगातार वृद्धि हो रही है, जिसे लेकर गुरुवार को संसदीय कमेटी की मीटिंग भी बुलाई गई। मीटिंग का नेतृत्व भारतीय जनता पार्टी के नेता रमेश बिधुड़ी ने किया। बताया जा रहा है कि बीते 44 दिनों में पेट्रोल व डीजल के दामों में करीब 25 बार वृद्धि हुई। वहीं तेल के बढ़ते दामों को लेकर मशहूर पत्रकार पुण्य प्रसून बाजपेयी ने भी ट्वीट किया है। उन्होंने सरकार पर तंज कसते हुए लिखा कि वे तेल के नाम पर जनता का तेल निकालने की कोशिश कर रहे हैं।

पुण्य प्रसून बाजपेयी का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है। उन्होंने तेल के बढ़ते दामों को लेकर सरकार को ताना मारते हुए लिखा, “ना जनता से सरोकार… ना ही जनता की फिक्र…तेल के नाम पर जनता का तेल निकालती सरकार।” उनके इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर ने भी खूब कमेंट किये।

रिक्की नाम के एक यूजर ने पुण्य प्रसून बाजपेयी के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “यही तो देश का दुर्भाग्य है, मोदी जी को बहुत बड़ा भ्रम हो चुका है। मोदी जी सोचते हैं कि मेरे भाषणों से विकास हो जाता है, करोड़ों लोगों को नौकरी मिल जाती है।” वहीं सागर नाम के एक यूजर ने लिखा, “महंगाई बेलगाम हो चुकी है और सरकार अंधी।”


एक यूजर ने पुण्य प्रसून बाजपेयी के ट्वीट का जवाब देते हुए सरकार पर भी चुटकी ली। यूजर ने लिखा, “ईवीएम सरकार है जनाब, सिर्फ जीतना जानती है। किसान आंदोलन की भी परवाह नहीं है।” रेणु धवन नाम की एक यूजर ने लिखा, “सबका साथ सबका विकास जनता की इन्हीं दिनों की इच्छा थी, सो पूरी हो गई। अब पछताए होत क्या जब चिड़िया चुग गई खेत।”

पुण्य प्रसून बाजपेयी ने तेल के मुद्दे पर बात करते हुए एक वीडियो भी साझा किया। इसमें उन्होंने कहा, “इस देश के सारे सांसदों को सारी रईसी यूं ही दी जा रही है। गाड़ी हो या बंगला, हवाई सफर हो या कुछ और, इन्हें सभी सुविधाएं जनता के टैक्स के पैसे पर दी जा रही हैं।”

पुण्य प्रसून बाजपेयी यहीं नहीं रुके। उन्होंने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा, “मोदी सरकार इतनी शानदार सरकार है कि सारे नए प्रयोग जिनका फायदा जनता को मिलना चाहिए, वह उनको मिल जाता है।” इससे इतर पुण्य प्रसून बाजपेयी ने एक ट्वीट भी किया, जिसमें उन्होंने लिखा, “राजा को खटकता हूं जहां झुकता नहीं, जो पसंद करते हैं वो झुकने नहीं देते हैं।”

Next Stories
1 सुपरस्टार बनने के बाद कैसा महसूस हुआ? जब राजेश खन्ना ने किया अमिताभ बच्चन से सवाल, Big B ने यूं दिया था जवाब
2 ‘भड़काऊ ट्वीट’ करने के लिए स्वरा भास्कर के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत, लोनी के विधायक ने की रासुका लगाने की मांग
3 रेखा में जागी थी अक्षय को पाने की चाहत! ऐसे की थी ‘मिस्टर खिलाड़ी’ को रिझाने की कोशिश?
ये पढ़ा क्या?
X