ताज़ा खबर
 

नोट छापने की मशीन है क्या? AAP सरकार ने किया मेडल जीतने वालों को 3 करोड़ देने का ऐलान तो पुण्य प्रसून बाजपेयी ने मारा ताना

केजरीवाल सराकर ने दिल्ली के खिलाड़ियों को उनकी ओर से करीब 3 करोड़ रुपये की इनाम राशि देने का फैसला किया है। उनकी इस बात पर अब पुण्य प्रसून बाजपेयी ने तंज कसा है।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (File Photo)

जापान की राजधानी टोक्यो में 23 जुलाई से ओलंपिक खेलों का आयोजन होने जा रहा है, जिसमें भारत के भी कई खिलाड़ी हिस्सा लेते नजर आएंगे। वहीं दिल्ली की आम आदमी पार्टी सरकार ने यह घोषणा की है कि ओलंपिक में देश के लिए गोल्ड मेडल जीतने पर दिल्ली के खिलाड़ियों को उनकी ओर से करीब 3 करोड़ रुपये ईनाम राशी दी जाएगी। केजरीवाल सराकर की इस घोषणा को लेकर अब मशहूर पत्रकार पुण्य प्रसून बाजपेयी ने तंज कसा है, साथ ही दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से सवाल किया कि आप लोगों ने नोट छापने की मशीन लगाई है क्या?

दरअसल, मनीष सिसोदिया ने डीएसयू की सूचना देते हुए ट्वीट किया था। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा था, “टोक्यो ओलंपिक को लेकर दुनिया उत्साह में है। हर देश मेडल जीतना चाहता है। हमने भी इसीलिए डीएसयू शुरू की है। आज दिल्ली स्पोर्ट्स यूनिवर्सिटी की उप कुलपति करनाम मल्लेश्वरी जी के साथ बैठक हुई।”

उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने अपने ट्वीट में ईनाम राशि की घोषणा करते हुए लिखा, “ओलंपिक में देश के लिए गोल्ड मेडल जीतने पर दिल्ली के खिलाड़ियों को केजरीवाल सरकार 3 करोड़ रुपये का इनाम देगी।” उनके इस ट्वीट को लेकर पुण्य प्रसून बाजपेयी ने ताना मारा।


पुण्य प्रसून बाजपेयी ने मनीष सिसोदिया के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, “बंधु, मौत हो या तमगा या फिर कुछ नया, दिल्ली सरकार करोड़ों रुपये बांटती है। आप लोगों ने नोट छापने की मशीन लगा रखी है या टैक्स पेयर का पैसा ही बांटते हैं?” पुण्य प्रसून बाजपेयी के ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर ने भी कमेंट किये।

कैलाश कौशिक नाम के यूजर ने पुण्य प्रसून बाजपेयी के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “जनता का पैसा वापस जनता को मिल रहा है, इससे अच्छा क्या हो सकता है।” वहीं फजलुर्रहमान नाम के यूजर ने पुण्य प्रसून बाजपेयी के ट्वीट के जवाब में लिखा, “क्या आपने कभी फ्री बिजली और अन्य मुफ्त चीजें लेने के लिए सांसदों की आलोचना की है।”

बता दें कि पुण्य प्रसून बाजपेयी ने इसके अलावा एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, “फ्री अनाज, फ्री बिजली, टैक्स फ्री लोन, मौत पर मुआवजा, जीत पर ईनामी रकम, गरीब का पैसा सीधे बैंक खाते में, 3 ट्रिलियन में ये सब ह तो 5 ट्रिलियन में क्या-क्या?”

Next Stories
1 आंदोलन क्या गैस सिलेंडर पर शुरू हुआ था? राकेश टिकैत पर संबित पात्रा ने कसा तंज, किसान नेता से यूं मिला करारा जवाब
2 सलमान खान, अलवीरा खान सहित 8 लोगों पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, चंडीगढ़ पुलिस ने भेजा समन; जानें क्या है मामला
3 मैं बेवकूफ थी- सलमान खान संग रिश्ते पर एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी ने तोड़ी चुप्पी, OTT से करना चाहती हैं कमबैक
ये पढ़ा क्या?
X