ताज़ा खबर
 

7 बरस चाहे सोने के फ्रेम में जड़ दो, सच छुपेगा नहीं- मोदी सरकार पर पुण्य प्रसून बाजपेयी का तंज़

इस बार पत्रकार ने अपने पोस्ट में मोदी सरकार पर तंज कसा। बाजपेयी ने अपने पोस्ट में कहा- '7 बरस, चाहे 7 आरसीआर में रख दो.. चाहे सोने के फ़्रेम में जड़ दो।

पीएम नरेंद्र मोदी (फोटोसोर्स- नरेंद्र मोदी ऑफीशियल इंस्टाग्राम )

Punya Prasun Bajpai: वरिष्ठ पत्रकार पुण्य प्रसून बाजपेयी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। आए दिन बाजपेयी मोदी सरकार को अपने पोस्ट के जरिए घेरते दिखाई देते है। इस बार भी पत्रकार ने अपने पोस्ट में मोदी सरकार पर तंज कसा। बाजपेयी ने अपने पोस्ट में कहा- ‘7 बरस, चाहे 7 आरसीआर में रख दो.. चाहे सोने के फ़्रेम में जड़ दो। सच छुपेगा नहीं, आईना झूठ बोलता ही नहीं।’

अपने एक अन्य पोस्ट पर बाजपेयी ने लिखा- ‘मतलब की है सत्ता सारी। बिछड़े सभी बारी बारी।’ पुण्य प्रसून बाजपेयी के पोस्ट देख ढेरों लोगों के कमेंट आने शुरू हो गए। श्रवण कुमार नाम के एक यूजर ने कहा- हां, आपको तो दिक्कत होगी ही। गरीब के घर बिजली पहुंच गई। गरीब को घर मिल रहा है। हर भारतवासी को घर खरीदने पर 2.5 लाख सरकार लोन चुका रही है। हर गांव तक सड़क जा रही है। रेल का नवीनीकरण हो रहा है। हर जिला मुख्यालय पर एक एक मेडिकल कॉलेज अनिवार्य बनाने का कार्यक्रम चल रहा है।

अंकित नाम के यूजर ने लिखा- ‘सर शायद ही 2018 तक आपका मुझसे बड़ा कोई फैन हो, लेकिन अब नहीं। पहले आप दोनों पक्ष रखते थे, दस्तक देखे बिना नींद नहीं आती थी।’ एक यूजर ने इस यूजर को जवाब देते हुए कहा- ‘अंकित, सत्ता पक्ष में सिर्फ़ झूठ ही है। उसे पहले देखना पड़ेगा। विपक्ष अगर मज़बूत नहीं है तो उसे और सवाल पूछने का काम कोई समझदार पत्रकार नहीं करेगा। आप इतने अमीर तो नहीं कि भारत में जो हो रहा है, उसे भुगत कर भी ख़ुश रहेंगे? थोड़ा परिपक्व हों, पुण्यप्रसून जी सिर्फ़ आंकड़े रख रहे हैं।’

मुकेश शर्मा नाम के यूजर ने लिखा- बिल्कुल सर, ये सात साल बेमिसाल है। हमने सपने में भी नही सोचा था कि मोदी जी इतनी जल्दी धारा 370 हटा देंगे। राम मंदिर का निर्माण कार्य चालू करा देंगे। निश्चित रूप से ये ऐतिहासिक कार्यकाल रहा मोदीजी का- धन्यवाद आभार।

इ.बेड नाम के एक यूजर ने इस यूजर को जवाब दिया- और लाखों को बेरोजगार कर दिया। भुखमरी और बेरोजगारी में देश को दुनिया में नंबर 1 स्थान पर पहुंचाया। ऑक्सीजन का लार्जेस्ट प्रोड्यूसर होने के बाद भी लाखों लोग ऑक्सीजन की कमी से मर गए। और क्या चाहिए? एक यूजर ने लिखा- 7 बसर, आतंकियों को ठिकाने लगाना जारी! 35 A हटाया ! 370 खत्म कर दिया ! CAA लागू !

सूर्यप्रकाश नाम के यूजर ने कहा- सच या झूठ तो 2024 में पता चल ही जायेगा। लेकिन इन 7 बरस में आप अपने आप पर ध्यान दें। बिशाल नाम के यूजर बोले- लोग तो सात साल में जिस मुद्दे पर इस सरकार को लाए थे पूरा का पूरा मुद्दा ही भुला गए। डीजल पेट्रोल का दाम, रूपए का अवमूल्यन, बेरोजगारों को रोजगार, लोकपाल बिल, भ्रटाचार, किसानों की दोगुनी आय, काला धन और 15 लाख रुपए। सारे मुद्दे जस के तस हैं।

Next Stories
1 एक चैनल से दूसरे चैनल पर कूदते रहते हैं- बोलीं कांग्रेस नेता तो भड़के संबित पात्रा, कहने लगे आप नगिन की तरह रेंगिये
2 कंगना रनौत के बॉडीगार्ड कुमार हेगड़े को कर्नाटक से मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, दुष्कर्म और धोखाधड़ी के लगे थे आरोप
3 शम्मी कपूर ने मुमताज को किया था शादी के लिए प्रपोज, इस शर्त के कारण एक्ट्रेस ने कर दिया था इनकार
ये पढ़ा क्या?
X