ताज़ा खबर
 

राष्ट्रीय हेल्थ कैबिनेट बनाकर केजरीवाल को बनाएं नोडल मिनिस्टर- पुण्य प्रसून बाजपेयी ने दिया सुझाव तो आने लगे ऐसे कमेंट

प्रसून बाजपेयी के इस ट्वीट को देख कर ढेरों लोगों के कमेंट्स सामने आने लगे। एक यूजर ने पोस्ट के नीचे कमेंट कर कहा- जिस देश में मंदिर बनाने के लिए फंड हो उस देश मे अस्पताल..

Arvind Kejriwalदिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (फोटो सोर्सः ट्विटर@vskutwal7)

देशभर में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। कई शहरों में ऑक्सीजन और जीवन रक्षक दवाओं की किल्लत भी देखने को मिल रही है। सोशल मीडिया पर तमाम लोग सरकार की लापरवाही के प्रति गुस्सा भी जाहिर कर रहे हैं। इसी बीच वरिष्ठ पत्रकार पुण्य प्रसून बाजपेययी ने कोविड 19 से निपटने के लिए राष्ट्रीय हेल्थ कैबिनेट बनाने का सुझाव दिया है।

बाजपेयी ने ट्वीट किया- ‘संकट का दौर है। तत्काल राष्ट्रीय हेल्थ कैबिनेट बने। केजरीवाल नॉडल मिनिस्टर, हर्षवर्धन को ऑक्सीजन, उद्धव को मेडिसिन, ममता को वैक्सीन और विजयन को अस्पताल मिले…।’ बाजपेयी ने एक और ट्वीट के जरिए सरकार को घेरा और लिखा, 800 करोड़ का स्टेडियम,973 करोड़ की संसद इमारत, 2073 करोड़ में सरदार पटेल स्टच्यू, 4 करोड़ में मेडिकल आक्सीजन की फ़ैक्ट्री। सरकार लापरवाह है या नासमझ?’

प्रसून बाजपेयी के इस ट्वीट को देख कर ढेरों लोगों के कमेंट्स सामने आने लगे। एक यूजर ने पोस्ट के नीचे कमेंट कर कहा- जिस देश में मंदिर बनाने के लिए फंड हो उस देश मे अस्पताल की कमी होगी ही। संजय शर्मा नाम के शख्स ने कहा- ममता कौन? पलास्टर अब उनकी बुद्धि पर लगा है और ये केजरीवाल एक दिल्ली भी नहीं संभाल पा रहे हैं। उद्धव तो अपने कमरे से बाहर ही नहीं आते। विजयन अभी सोना तौल रहे हैं। हर्षवर्धन जी तो काम कर रही हैं! वैसे राहुल के लिए अभी भी कोई काम नहीं है आपके पास?

डॉ अनुराग नाम के यूजर ने कमेंट किया- केजरीवाल को नोडल? ऐड देने के लिए? उद्धव को मेडिसिन! 100 खोखा कमीशन खाने के लिए? विजयन को क्या कम्युनिस्ट के कोटे से कैबिनेट में जगह दी?? वैसे योगी को क्यों भूल गए? हेमंत बिस्वा को क्यों भूल गए? मुराद खान नाम का शख्स बोला- हमारे देश की सरकार ने कभी अस्पताल पर ध्यान दिया ही नहीं। ध्यान दिया तो सिर्फ मंदिर पर। अगर ध्यान दिया होता तो ये नोबत नहीं आती।

नमो नमो अगन नाम के शख्स ने कहा- अरे उद्धव की साख क्या है? पहली लहर को तो कंट्रोल न कर पाए ये! ये बीजेपी के नहीं हैं, बस यही आपका प्राइम क्रइटीरिया हो जाता है। सीबी शुक्ला नाम के यूजर ने कहा-इस कैबिनेट से बंटाधार हो जायेगा देश का। केजरीवाल ने दिल्ली का तो उद्धव ने महाराष्ट्र को बर्बाद कर दिया है। ममता जी का तो पूछो ही नहीं। उनके पैर में प्लास्टर का राज उनको ही पता है।

अनुराग शुक्ला नाम के शख्स ने कहा- बाजपेयी जी काहे को अपनी ऊर्जा को कपोत कल्पना में नष्ट करते हैं? सरकार को आपदा में अवसर के सुझाव दीजिये। यह गुजराती सरकार है जो हर चीज में मुनाफा देखती है।

Next Stories
1 शूटिंग के दौरान चार-चार घंटे का ब्रेक लेते थे राजकुमार, डैनी ने बताया था- कुछ ऐसा था एक्टर का रुतबा
2 माटी के सच्चे सपूत का बिहार कर रहा इंतज़ार- लालू यादव की जमानत पर बोले शत्रुघ्न सिन्हा, PM मोदी से किया सवाल
3 जब कपिल शर्मा के अनुरोध पर पंकज त्रिपाठी ने किया बिहार का लौंडा नाच, बीच में नवजोत सिंह सिद्धू के मजे भी लिए
यह पढ़ा क्या?
X