ताज़ा खबर
 

सपना चौधरी का डांस देख बेकाबू हुआ शख्स, स्टेज पर कर दी ऐसी हरकत गुस्से से लाल हुई डांसर

Sapna Choudhary: सपना चौधरी जब भी स्टेज पर पहुंचती हैं अपने फैंस के लिए डांस जरूर करती हैं। लेकिन एक इवेंट के दौरान सपना चौधरी के साथ कुछ ऐसा हो जाता है जिसके चलते वो स्टेज पर गुस्से से लाल हो जाती हैं।

Sapna Choudhary, sapna choudhary songs, sapna choudhary new song, सपना चौधरी Haryanvi Dancer Sapna Choudhary, sapna choudhary kaun hai, sapna chaudhary ka gana, sapna choudhary number, sapna choudhary phone, sapna choudhary pictures, Sapna Choudhary Get Angry, DESI QUEEN Sapna Choudhary, Sapna Choudhary Pressured for Live Dance Performance , entertainment news, bollywood news, television newsसपना चौधरी का डांस देख बेकाबू हुआ शख्स

Sapna Choudhary: सपना चौधरी जब भी स्टेज पर पहुंचती हैं अपने फैंस के लिए डांस जरूर करती हैं। लेकिन एक इवेंट के दौरान सपना चौधरी के साथ कुछ ऐसा हो जाता है जिसके चलते वो स्टेज पर गुस्से से लाल हो जाती हैं। दरअसल सपना चौधरी ‘ना ओला ना ढाटा’ गाने पर स्टेज पर परफॉर्म कर रही होती हैं। सपना चौधरी लाल रंग के सूट में जबरदस्त डांस कर रही होती हैं कि इतने में एक शख्स स्टेज पर एन्ट्री करके सपना के साथ डांस करने लगता है। शख्स सपना के करीब आने की कोशिश कर रहा होता है।

शख्स को सपना के करीब आता देख वहां पर मौजूद लोग उसे स्टेज से उतारते हैं। सपना चौधरी अपना डांस जारी रखती हैं लेकिन कुछ देर बाद वो शख्स एक बार फिर से स्टेज पर आ जाता है और आपत्तिजनक तरीके से सपना चौधरी को छूने की कोशिश करता है। सपना चौधरी शख्स का हाथ पकड़ लेती है और स्टेज पर लोगों से इशारों में पूछती है कि ये हो क्या रहा है। हालांकि सपना चौधरी अपना डांस बंद नही करती और फैंस की फरमाइश पर डांस जारी रखती हैं। लेकिन इस वाक्ये से वो काफी गुस्सा हो जाती हैं जो कि उनके चेहरे से साफ झलक रहा होता है।

इससे पहले भी एक बार जब सपना को इवेंट के दौरान स्टेज पर बुलाया गया और कहा गया कि वह ऑडियंस के लिए डांस करें। ऐसे में सपना चौधरी काफी नाराज हो गई थीं। सपना ऑर्गनाइजर के कहने पर स्टेज पर तो आईं लेकिन आते ही उन्होंने माइक पकड़ा और कहा कि वह डांस नहीं करेंगी। इस दौरान सपना ने ये तक कह डाला कि -‘ये कौनसी तमीज होती है सर? आप तो घर बुला कर जूते मारने वाले काम कर रहे हो।

सपना की इस बात को सुनकर सब चुप हो गए और चारों तरफ सन्नाटा छा गया। सपना के चेहरे पर गुस्सा साफ दिखाई दे रहा था। सपना ने इस दौरान कहा कि जब उन्हें इस इवेंट पर बुलाया गया था तब किसी ने भी उनसे ये नहीं कहा था कि यहां आकर उन्हें परफॉर्म भी करना होगा। सपना ने बताया था कि उनसे कहा गया कि आना है औऱ अपीयरेंस देकर चले जाना है।

Next Stories
1 ऋषि कपूर के शरीर के अंग काम करना बंद करने लगे थे तब घबराते हुए नीतू ने रणबीर से कहा- ‘ऋद्धिमा को…’
2 ‘मेरे मरने पर भी उम्मीद नहीं…’ को-एक्टर के जनाजे में जब नहीं आया कोई तो भड़क गए थे ऋषि कपूर
3 ‘जहां दफ़न हैं वहां रात की रानी का पौधा लगाएंगे, जिसकी खुशबू…’, इरफान खान की पत्नी का इमोशनल लेटर वायरल
कोरोना:
X